Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिग्विजय सिंह की कार ने मारी बाइक सवार को टक्कर, बचाने के लिए दौड़े कई नेता, सामने आया वीडियो

दिग्विजय सिंह के काफिले की चपेट में आकर एक 20 वर्षीय युवक घायल हो गया है. हादसे के बाद उनका काफिला रुका और उसे बचाने के लिए कई लोग सामने आए.

दिग्विजय सिंह की कार ने मारी बाइक सवार को टक्कर, बचाने के लिए दौड़े कई नेता, सामने आया वीडियो

दिग्विजय सिंह की कार से भिड़ी युवक की बाइक.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में दिग्विजय सिंह की कार से एक बड़ा हादसा होते-होते बचा है. उनका काफिला तेज रफ्तार से आगे बढ़ रहा था, तभी एक बाइकर उनकी कार से टकरा गया. टकराते ही युवक उछलकर दूर जा गिरा. हादसे के तत्काल बाद दिग्विजय सिंह दौड़कर उसके पास पहुंचे और उसे अस्पताल में भर्ती कराया. दिग्विजय सिंह के साथ कई गाड़ियां थीं, जिनमें उनके समर्थक सवार थे.

गुरुवार को दिग्विजय सिंह की एक एसयूवी, बाइक से टकरा गई. दिग्विजय सिंह का काफिला चल रहा था, तभी एक बाइक सवाल युवक ने सड़क पार करने की कोशिश की. दिग्विजय सिंह का ड्राइवर जब तक ब्रेक लगाता, तब तक बाइक के साथ भिड़ंत हो गई. बाइकर टक्कर के बाद दूर जाकर गिर गया.

हादसे के बाद दौड़ पड़े दिग्विजय सिंह

जैसे ही हादसा हुआ, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह दौड़ पड़े. अपनी कार से बाहर निकलकर उन्होंने बाइक सवार शख्स को इलाज के लिए हॉस्पिटल पहुंचाया. घायल युवक का नाम रामबाबू बागरी है. उसे भोपाल के एक हॉस्पिटल में ट्रांसफर किया गया है.

इसे भी पढ़ें- Shocking Video: चार साल की बच्ची को आवारा सांड ने कुचला, दिल दहला देगा इस खौफनाक हादसे का वीडियो

देखें एक्सीडेंट का वीडियो-


यह हादसा जीरापुर कस्बे में हुआ है. जीरापुर थाना प्रभारी मुकेश गौड़ ने कहा है कि आगे की कार्रवाई की जा रही है. दिग्विजय सिंह घायल युवक को लेकर भोपाल स्थित चिरायु हॉस्पिटल और मेडिकल कॉलेज भी गए. उन्होंने बाइक सवार युवक के मुलाकात की और बातचीत की.

 

हादसे पर क्या बोले दिग्विजय सिंह?

दिग्विजय सिंह ने कहा कि उनकी गाड़ी धीरे चल रही थी. वह शुक्रगुजार हैं कि युवक गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ. उन्होंने कहा, 'भगवान का शुक्र है, उन्हें गंभीर चोटें नहीं आईं और मैंने उन्हें भोपाल रेफर कर दिया.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement