Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fake News पर सबसे बड़ा ऑनलाइन सर्वे, यहां दें अपनी राय

आपको पसंदीदा खबरें पढ़ाने और फर्जी खबरों से बचाने के लिए डीएनपीए एक सर्वे कर रहा है. इसमें पूछे गए 8 सवालों के जवाब दे सकते हैं.

Latest News
Fake News पर सबसे बड़ा ऑनलाइन सर्वे, यहां दें अपनी राय
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आपको कौन सी खबरें पढ़ना सबसे ज्यादा पसंद है. इसके लिए डीएनपीए ऑनलाइन (Dnpa Online News Survey) आपके लिए लाया है एक समाचार सर्वेक्षण. इस सर्वेक्षण में आपसे 8 सवाल पूछे गये हैं. यह सर्वे आप तक और बेहतर तरीके से समाचार पहुंचाने, फर्जी खबरों से बचाने और सुविधाजनक बनाने के लिए किया जा रहा है. 

इसमें सवालों के साथ दिए गए 4 विकल्पों में से कोई एक आपको सलेक्ट करना है. यह सर्वे आप तक ज्यादा से ज्यादा खबरें पहुंचे और आपकी पसंद और नपसंद को भी ध्यान में रखने के साथ ही सोशल मीडिया पर चलती फर्जी खबरों से बचाने के लिए किया जा रहा है. आप से अनुरोध है कि आप इसमें बढ़ चढ़कर हिस्सा लें. हम आपको विश्वास दिलाते हैं कि आपके जवाब किसी के साथ साझा नहीं किये जाएंगे.  

डीएनपीए ऑनलाइन समाचार सर्वेक्षण 

आप सर्वे में हिस्सा लेने और उत्तर देने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें. क्लिक करते ही डीएनपीए ऑनलाइन समाचार उपयोग सर्वेक्षण का पेज खुलेगा. इस पर पूछे गये सवालों के आप जवाब दे सकते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement