Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली आबकारी नीति: AAP सांसद संजय सिंह के घर ED की छापेमारी

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह के घर प्रवर्तन निदेशालय (ED) के अधिकारी रेड डालने पहुंचे हैं.

दिल्ली आबकारी नीति: AAP सांसद संजय सिंह के घर ED की छापेमारी

ED के अधिकारी पहुंचे संजय सिंह के घर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दिल्ली आबकारी नीति को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) सांसद संजय सिंह के घर प्रवर्तन निदेशालय (ED) के अधिकारियों ने रेड डाली है. अधिकारी कथित शराब नीति घोटाले को लेकर सांसद से पूछताछ कर सकते हैं. संजय सिंह के घर की तलाशी ली जा रही है. AAP सांसद संजय सिंह का नाम शराब घोटाले की चार्जशीट में भी सामने आया है. आम आदमी पार्टी के कई नेता जांच एजेंसी ED की रडार पर हैं.

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन, को जांच एजेंसी पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. AAP के कुछ नेताओं पर मनी लॉन्ड्रिंग के तहत भी गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. 

ईडी की टीम सुबह 7 बजे सिंह के आवास पर पहुंची. शराब घोटाले में ईडी की चार्टशीट में संजय सिंह का नाम 3 जगहों पर है. इससे पहले, ईडी ने कई जगहों पर तलाशी ली थी. संजय सिंह के करीबी सहयोगी अजीत त्यागी और अन्य ठेकेदारों और व्यापारियों के घर अधिकारियों ने रेड डाली थी. आरोप थे कि इन लोगों को इस नीति से लाभ मिला है. 

इसे भी पढ़ें- कृषि भवन से हटाए गए TMC नेता, अभिषेक बनर्जी बोले- महिलाओं से हुई बदसलूकी


इसे भी पढ़ें- धरती के गर्भ में बढ़ रहा बड़ी आपदा का खतरा, ऐसे समझें भूकंप के झटकों से हम कितने खतरे में हैं

संजय सिंह पर आरोप है कि संजय सिंह और उनके सहयोगियों ने 2020 में शराब की दुकानों और व्यापारियों को लाइसेंस देने के दिल्ली सरकार के फैसले में हिस्सा लिया था. इससे राज्य के खजाने को नुकसान हुआ था. आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह पर भी गंभीर आरोप लगे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement