Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

डिप्टी CM की 'गिरफ्तारी' पर बोले अरविंद केजरीवाल- जेल के ताले टूटेंगे, मनीष सिसोदिया छूटेंगे

अरविंद केजरीवाल ने कहा, ‘मनीष सिसोदिया के घर और उनके बैंक लॉकर में छापेमारी में CBI को कुछ भी नहीं मिला. उनके खिलाफ मामला पूरी तरह से फर्जी है.

डिप्टी CM की 'गिरफ्तारी' पर बोले अरविंद केजरीवाल- जेल के ताले टूटेंगे, मनीष सिसोदिया छूटेंगे

गुजरात के मेहसाणा में अरविंद केजरीवाल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आबकारी नीति (Excise Policy) मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से सीबीआई पूछताछ कर रही है. इसको लेकर आम आदमी पार्टी हमलावर है. इस बीच दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सिसोदिया को गुजरात में चुनाव प्रचार करने से रोकने के लिए गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है. गुजरात के मेहसाना में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जेल के ताले टूटेंगे और मनीष सिसोदिया छूठेंगे.

अरविंद केजरीवाल ने कहा, 'गुजरात आकर मनीष सिसोदिया जी ने कहा था कि दिल्ली जैसे स्कूल गुजरात के गांव-गांव में बनायेंगे. आज इन्होंने मनीष सिसोदिया को गिरफ़्तार कर लिया.जब 8 दिसंबर को नतीजे आएंगे, तब जेल के ताले टूटेंगे, मनीष सिसोदिया छूटेंगे.क्योंकि अब AAP के लिए गुजरात की सारी जनता प्रचार करेगी.'

ये भी पढ़ें- 'दिल्ली में बिगड़ती कानून व्यवस्था पर भी थोड़ा ध्यान दें', मनीष सिसोदिया ने LG को लिखी चिट्ठी

सिसोदिया के खिलाफ मामले पूरे फर्जी
केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘मनीष सिसोदिया के घर और उनके बैंक लॉकर पर छापेमारी में कुछ भी नहीं मिला. उनके खिलाफ मामला पूरी तरह से फर्जी है. उन्हें चुनाव प्रचार के लिए गुजरात जाना था, इसलिए उन्हें गिरफ्तार किया जा रहा है लेकिन चुनाव प्रचार नहीं रुकेगा. गुजरात में हर व्यक्ति आप के लिए प्रचार कर रहा है.’ सिसोदिया ने उनसे होने वाली पूछताछ को गुजरात चुनाव से भी जोड़ा और कहा कि उनके जेल जाने के बाद भी राज्य में चुनाव प्रचार बंद नहीं होगा. सिसोदिया ने कहा कि हर गुजराती अब जाग गया है और वहां हर कोई अच्छे स्कूलों, अस्पतालों, नौकरियों और बिजली के लिए प्रचार कर रहा है.

ये भी पढ़ें- मुझे गिरफ्तार करने की तैयारी है, गुजरात नहीं जाने देना चाहती भाजपा- मनीष सिसोदिया

'मैं गिरफ्तार होने से नहीं डरता'
बता दें कि आबकारी नीति कथित घोटाला मामले में पूछताछ के लिए सीबीआई दफ्तर पहुंचने से पहले मनीष सिसोदिया ने अपनी मां का आशीर्वाद लिया. सीबीआई कार्यालय जाने के दौरान देशभक्ति संगीत के बीच सिसोदिया के काफिले में पार्टी के कई नेता और कार्यकर्ता शामिल थे. सीबीआई दफ्तर जाने के दौरान सिसोदिया दो जगह रुके, उन्होंने पार्टी मुख्यालय में आप कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि वह गिरफ्तारी से नहीं डरते हैं. इसके बाद वो महात्मा गांधी की समाधि राजघाट भी गए. उन्होंने आप कार्यकर्ताओं से कहा, ‘मैं जांच में पूरा सहयोग कर रहा हूं और मैं गिरफ्तार होने से नहीं डरता हूं.’’ 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement