Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पापा ने आधी उम्र की युवती को बनाया लिव-इन पार्टनर, बेटों ने उसे मार डाला, बचाने आए बाबा की भी कर दी हत्या

Uttar Pradesh News: कानपुर देहात में सुबह-सुबह हुई इस घटना से पूरा इलाका सहम गया है. बेटों ने अपने पिता को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया है.

पापा ने आधी उम्र की युवती को बनाया लिव-इन पार्टनर, बेटों ने उसे मार डाला, बचाने आए बाबा की भी कर दी हत्या

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Kanpur News- उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात जिले में गुरुवार को लोग उस समय समय दहल गए, जब एक परिवार में पोतों ने अपने दादा और अपने पिता की लिव-इन पार्टनर की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. साथ ही अपने पिता को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया है. यह घटना अमरोधा कस्बे में हुई है. घायल पिता को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. पुलिस के मुताबिक, बेटे अपने पिता से इस बात पर नाराज थे, क्योंकि उन्होंने अपने से आधी उम्र की युवती को लिव-इन पार्टनर के तौर पर अपने साथ रखना शुरू कर दिया था. पुलिस ने दोनों पोतों को गिरफ्तार कर लिया है.

घर में कई बार हो चुका था पहले भी विवाद

स्थानीय लोगों के मुताबिक, अमरोधा कस्बे में विमल (63 वर्ष) अपने पिता रामप्रकाश द्विवेदी (83) और अपने बेटे ललित (42 वर्ष) व अक्षत (18 वर्ष) के साथ रह रहे थे. विमल की मुलाकात कुछ दिन पहले 30 साल की खुशबू से हुई थी. दोनों की मुलाकात धीरे-धीरे आपसी प्यार में बदल गई. खुशबू को विमल लिव-इन पार्टनर के तौर पर अपने घर में ही ले आए, जिसके चलते ललित और अक्षत नाराज चल रहे थे. स्थानीय लोगों ने बताया कि इसे लेकर घर में कई बार विवाद हो चुका था.

घर में घुसे और चाकू मारना शुरू कर दिया

कानपुर देहात जिले के पुलिस अधीक्षक बीबीजीटीएस मूर्ति के मुताबिक, गुरुवार सुबह ललित और अक्षत अपने पिता विमल के घर पहुंचे और अंदर घुसते ही चाकू से हमला कर दिया. उन्होंने विमल के अलावा रामप्रकाश और खुशबू को भी चाकू मार दिया. विमल किसी तरह घर से भाग निकले, लेकिन ललित और अक्षत ने रामप्रकाश और खुशबू को ताबड़तोड़ कई बार चाकू मारे. इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. विमल को लहूलुहान हालत में घर से भागता देखकर पहले उनके परिवार के साथ ही रहने वाले मुन्ना ने तत्काल बराबर में रहने वाले विमल के बड़े भाई कमल को जानकारी दी. कमल ने विमल को जिला अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया. बाद में उन्हें कानपुर के लाला लाजपत राय अस्पताल में रेफर कर दिया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. हालांकि उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

पुलिस ने दबोच लिए दोनों बेटे

अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार पांडेय के मुताबिक, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और भागने की कोशिश कर रहे अक्षत व ललित को दबोच लिया. दोनों ने बताया कि वे अपने पिता की लिव-इन रिलेशनशिप से खफा थे. दोनों ने अपने दादा और पिता की लिव-इन पार्टनर के कत्ल की बात स्वीकार कर ली है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement