Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कुत्ता घुमाने पर हुई बहस तो भड़का सिक्योरिटी गार्ड, छत से चलाई गोली, 2 की मौत कई घायल

मध्य प्रदेश में एक सिक्योरिटी गार्ड की फायरिंग में 2 लोग मारे गए हैं, वहीं 6 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. विवाद की वजह एक कुत्ते पर लोगों की हुई बहस है.

कुत्ता घुमाने पर हुई बहस तो भड़का सिक्योरिटी गार्ड, छत से चलाई गोली, 2 की मौत कई घायल

सिक्योरिटी गार्ड ने छत से चलाई गोली, कई जख्मी.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश में एक कुत्ते को लेकर हुई बहस खूनी जंग में तब्दील हो गई. एक सिक्योरिटी गार्ड ने अपने लाइसेंसी बंदूक से अंधाधुंध फायरिंग की जिसमें 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 6 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. इंदौर में हुई वारदात पर लोग सन्न हैं. आरोपी सिक्योरिटी गार्ड का नाम राजपाल रावत है, जो कृष्णबाग कॉलोनी में रहता है. दोहरे हत्याकांड के बाद पूरे इलाके के लोग सहम गए हैं.

ACP (खरजाना पुलिस स्टेशन) अमरिंदर सिंह ने कहा है कि यह मामला गुरुवार रात 10.30 बजे की है. आरोपी राजपाल रावत, अपना कुत्ता टहला रहा था, तभी इलाके में ही रहने वाले एक विमल नाम के शख्स ने उस पर पत्थर फेंक दिया. इसी को लेकर दोनों के बीच तेज बहस हो गई.

छत पर से चलाई गई दो लोगों ने मौके पर तोड़ा दम

जैसे ही बहस बढ़ी, आरोपी अपने घर की छत पर गया और हवाई फायरिंग कर दी. अगले राउंड में उसने नीचे खड़े लोगों पर ही कोली चला दी. राहुल और विमल नाम के दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. इस वारदात पर कॉलोनी के लोग सन्न रह गए हैं.

इसे भी पढ़ें- Opposition Unity: 'आसान नहीं है INDIA की उड़ान, मुश्किल राह पर विपक्षी गठबंधन'

फायरिंग में घायल होने वाले लोगों में ज्योति, ललित, कमल, मोहित और सीमा शुमार हैं. इन्हें गोली के छर्रे लगे हैं. पीड़ित परिवार के लोग जैसे मौके पर पहुंचे आरोपी और गरजने लगा. 
 

फायरिंग में 8 लोग हुए थे जख्मी, पुलिस ने जब्त की बंदूक
इंदौर पुलिस ने कहा है कि कुल 8 लोगों को गोली लगी जिनमें से राहुल और विमल नाम के दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. छह लोग घायल हो गए हैं जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसकी बंदूक जब्त कर ली गई है.

इसे भी पढ़ें- Unacademy ने अपने टीचर को नौकरी से निकाला, क्यों बरपा हंगामा?

पुलिस के मुताबिक, दोनों मृतक रिश्ते में जीजा-साले हैं. विमल का निपानिया में सैलून है. उसने आठ साल पहले राहुल की बहन आरती से शादी की थी. उनकी दो बेटियां भी हैं. राहुल लसूड़िया इलाके में एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement