Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अतीक अहमद के बेटों की रिहाई का मनाया जश्न, पीछे पड़ गई यूपी पुलिस

माफिया अतीक अहमद के बेटे बाल सुधार गृह में बंद थे. एहजम और आबान की रिहाई के बाद हटवा इलाके में कुछ लोगों ने जश्न मनाया था. अब पुलिस जश्न मनाने वालों को ढूंढ रही है.

अतीक अहमद के बेटों की रिहाई का मनाया जश्न, पीछे पड़ गई यूपी पुलिस

अतीक अहमद के बेटों के समर्थन में उमड़ी भीड़.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: प्रयागराज के कुख्यात गैंगस्टर अतीक अहमद के दोनों बेटे एहजम और आबान बाल सुधार गृह से रिहा हो गए हैं. जैसे ही दोनों की रिहाई हुई, प्रयागराट के हटवा इलाके में रहने वाले लोग खुशी से पटाखे छोड़ने लगे. सोशल मीडिया पर इस जश्न का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. अब पुलिस जश्न मनाने वाले अतीक के समर्थकों को ढूंढ रही है. दशकों तक प्रयागराज में आतंक के पर्याय रहे अतीक अहमद की इसी साल 15 अप्रैल को हत्या हो गई थी. 

अबान और एहजम की रिहाई के जश्न में शामिल लोगों में से कुछ के साथ पुलिस ने कड़ी पूछताछ की है. कई अन्य समर्थक भी पुलिस की रडार पर हैं. कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर जश्न की तस्वीरें शेयर की थीं, उन्हें भी प्रयागराज पुलिस ढूंढ रही है. रिहाई के वक्त अतीक के गुर्गों का काफिला निकला था. पुलिस की गाड़ी अतीक के बेटों को लेकर आगे जा रही थी तो पीछे समर्थकों का हुजूम उमड़ पड़ा था.

इसे भी पढ़ें- 'जान बचानी है तो भाग लो,' इजरायल ने गजा के लोगों को दी आखिरी वॉर्निंग

 कब रिहा हुए थे अतीक के बेटे?
अचीत अहमद के बेटे एहजम और आबान, राजरूपपुरके बाल सुधार गृह से 9 अक्टूबर को छूटे थे. उनकी कस्टडी अतीक अहमद की बहन को मिली है. वह उसे अपने साथ कार में लेकर गई है. हटवा, चकिया, करेली और असरौली इलाके के कई लड़के बेटों के काफिले में शुमार रहे.

इसे भी पढ़ें- Israel Hamas War: क्या होता है वॉर क्राइम, इजरायल और हमास पर लागू होंगे कौन से कानून?

अतीक के गुर्गों ने किया क्या है?
अतीक अहमद के बेटों के समर्थकों ने रंगदारी के कई वीडियो बनाए. काफिले को लेकर कई रील सोशल मीडिया पर अपलोड हुए हैं. कुछ लोगों ने घोड़े दौड़ाए और किसी ने दोनों की शान में कसीदे पढ़े. अब अतीक अहमद के बेटों के समर्थकों को ढूंढ रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement