Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ghaziabad: लोनी में निर्माणाधीन इमारत गिरी, मालिक समेत 13 लोग दबे, 2 की अब तक मौत

हादसा उस वक्त हुआ जब 20 फीट ऊंचाई पर लेंटर डालते समय वजन अधिक और मिट्टी का धंसाव होने के कारण शटरिंग की बल्ली खिसक गई.

Ghaziabad: लोनी में निर्माणाधीन इमारत गिरी, मालिक समेत 13 लोग दबे, 2 की अब तक मौत

Loni building collapsed

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गाजियाबाद के लोनी में रविवार को बड़ा हादसा हो गया. लोनी के औद्योगिक क्षेत्र रूपनगर में एक इमारत का लेंटर गिरने से मालिक समेत 13 मजूदर मलबे में दब गए. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और एनडीआरएफ की टीम ने 8 लोगों को मलबे से निकाल लिया, लेकिन ठेकेदार समेत दो की मौत हो गई. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक, मदन लाल शर्मा रूपनगर में एक फैक्ट्री के लिए एक इमारत का निर्माण करा रहे थे. हादसा उस वक्त हुआ जब रविवार दोपहर करीब तीन बजे 20 फीट ऊंचाई पर लेंटर डालते समय वजन अधिक और मिट्टी का धंसाव होने के कारण शटरिंग की बल्ली खिसक गई. देखते-देखते पूरी शटरिंग नीचे गिर गई. शटरिंग के नीचे काम कर रहे मजदूर और मालिक दब गए.

ये भी पढ़ें- YouTube वीडियो लाइक करके मिलेंगे 50 रुपये, ऐसी नौकरी का ऑफर आए तो तुरंत करें ये काम

ठेकेदार की मौत
घटना के 20 मिनट बाद पुलिस ने पहुंचने पर आसपास के लोगों ने मलबे को हटाकर लोगों को बाहर निकालने की कोशिश की. चश्मीदीदों का कहना है कि चार लोगों को निकाल लिए जाने के बाद फायर ब्रिगेड और NDRF की टीम पहुंची. लेकिन तब तक ठेकेदार राजेश कुमार और मजदूर समीर की मौत हो चुकी थी.

डीसीपी ग्रामीण रवि कुमार ने बताया कि बचाव अभियान अभियान में 8 लोगों को निकाल लिया गया है, जबकि दो के शव बरामद हुए हैं. मलबे को हटाने का कार्य किया जा रहा है. अभी भी मलबे में कुछ लोगों के दबे होने की आशंक है. पुलिस और एनडीआरएफ की टीम ने संयुक्त अभियान चला रखा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement