Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

खुल गया Sonali Phogat की हत्या का राज! सुधीर सांगवान ने कबूली साजिश की बात, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

Sonali Phogat Murder Case: आरोपी सुधीर सांगवान ने पुलिस को बताया कि शूट की बात कहकर सोनाली फोगाट को गुरुग्राम से गोवा लाना साजिश का हिस्सा था. ऐसा कोई शूट नहीं था.

खुल गया Sonali Phogat की हत्या का राज! सुधीर सांगवान ने कबूली साजिश की बात, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

आरोपी सुधीर सांगवान ने सोनाली फोगाट की हत्या की बात कबूली

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोनाली फोगाट मौत मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. गोवा पुलिस के सूत्रों ने बताया कि आरोपी सुधीर सांगवान ने सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत की साजिश की बात कबूल की है. सांगवान ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि शूट की बात कहकर सोनाली फोगाट को गुरुग्राम से गोवा लाना साजिश का हिस्सा था. असल में ऐसा कोई शूट नहीं था. आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह इस साजिश को काफी वक्त से प्लान कर रहा था.

गोवा पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, कस्टडी में हुई पूछताछ में आरोपी सुधीर सांगवान ने यह भी खुलासा किया कि उसे सोनाली फोगाट के लॉकर का पासवर्ड पता था. उसने गोवा पुलिस को दो लॉकर के पासवर्ड भी बताए हैं. इसमें एक पासवर्ड 3 डिजिट और दूसरे का छह डिजिट का था. हालांकि ये लॉकर खुले नहीं हैं जिसके बाद पुलिस ने उनको सील कर दिया है.

ये भी पढ़ें- JDU ने पोस्टरों से कर दिया ऐलान- 'देश का नेता कैसा हो, नीतीश कुमार जैसा हो'

जल्द चार्जशीट दाखिल करेगी गोवा पुलिस
वहीं, सीएम प्रमोद सावंत ने इस मामले में पुलिस को जल्द चार्जशीट दाखिल करने का निर्देश दिया है. गोवा पुलिस ने कहा कि उसने आरोपी के खिलाफ कई अहम सबूत हासिल किए हैं और ये हत्या के मामले में सुधीर सांगवान को दोषी ठहराने के लिए पर्याप्त हैं. गौरतलब है कि सोनाली फोगाट की मौत मामले में गिरफ्तार तीन लोगों को गोवा की एक अदालत ने शुक्रवार को 7 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था.

Sonali Phogat की संदिग्ध मौत
बता दें कि 23 अगस्त को सोनाली फोगाट की गोवा (Goa) में रहस्यमय परिस्थतियों में मौत हो गई थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सोनाली फोगाट के शरीर पर कई चोट के निशान मिले थे. इसके बाद इसे हत्या का मामला माना जा रहा है. इस मामले में फोगाट के पीए सुधीर सांगवान, एक अन्य सहयोगी सुखविंदर सिंह, रेस्तरां के मालिक एडविन नून्स, कथित ड्रग तस्कर दत्ताप्रसाद गांवकर और रामदास मांड्रेकर को गिरफ्तार किया जा चुका है. 

ये भी पढ़ें- टिकटॉक स्टार को हत्या से पहले बुरी तरह पीटा, जानिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट में क्या आया सामने

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कर्लीज रेस्तरां के मालिक एडविन नून्स, ड्रग तस्कर दत्ताप्रसाद गांवकर और मांड्रेकर को पणजी की एक अदालत ने सात दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि उनकी पांच दिन की पुलिस रिमांड शुक्रवार को समाप्त हो गई थी, जिसके बाद उन्हें अदालत में पेश किया गया. फोगाट और उनके साथियों ने 22 और 23 अगस्त की दरम्यानी रात को कर्लीज रेस्टोरेंट में पार्टी की थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement