Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CBI जांच पर सत्यपाल मलिक का फूटा गुस्सा, बोले- जांच से नहीं लगता डर, कीचड़ में पत्थर मारोगे तो...

जम्मू-कश्मीर के 300 करोड़ रुपये की घूस का दावा करने वाले मेघालय के राज्यपाल ने कहा है कि पीएम मोदी ने उस वक्त ने उस वक्त उसका समर्थन दिया है.

CBI जांच पर सत्यपाल मलिक का फूटा गुस्सा, बोले- जांच से नहीं लगता डर, कीचड़ में पत्थर मारोगे तो...
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक (Governor Satyapal Malik ) ने अपने खिलाफ सीबीआई जांच (CBI Investigation) को लेकर उठ रहे सवालों पर बड़ा बयान देते हुए कहा है कि उन्हें इस जांच से किसी बात का डर नहीं है. उन्होंने कहा कि उन्हें जम्मू-कश्मीर में 300 करोड़ रुपये की रिश्वत देने की बात कही गई थी लेकिन उस वक्त पीएम मोदी (Narendra Modi) ने उनका समर्थन किया था.

सत्यपाल मलिक ने किया था घूस दावा

सत्यपाल मलिक ने दावा किया था कि जब वो जम्मू-कश्मीर में राज्यपाल के पद पर थे तो उस दौरान उन्हें भ्रष्टाचार से जुड़ी दो फाइलों के लिए 300 करोड़ रुपये की रिश्वत देने की कोशिश की गई थी लेकिन उन्होंने यह रकम ठुकरा दी थी. वहीं इस मामले में अब सीबीआई ने जांच भी शुरू कर दी है. ऐसे में इस जांच को सत्यपाल मलिक के खिलाफ बताया जा रहा है. इसको लेकर मलिक ने कहा है कि उन्हें जांच की कोई परवाह नहीं है क्योंकि उन्हें पीएम मोदी का समर्थन प्राप्त था. 

सत्यपाल मलिक ने कहा है कि किसी भी तरीके की जांच के लिए तैयार हैं. गर्वनर मलिक ने कहा कि कीचड़ में पत्थर मारने पर वह गंदगी दूसरों के ऊपर भी उछलकर पड़ जाती है. मेरे आरोपों को लेकर सीबीआई जांच चल रही है. मलिक ने कहा अगर मेरे खिलाफ भी जांच होती है तो इसका कोई फर्क नहीं पड़ेगा. उन्होंने बताया कि वे पांच कुर्ता और पायजामा लेकर कश्मीर गए थे और वही लेकर लौटे हैं. उन्हें किसी भी जांच का डर नहीं है. 

पीएम मोदी ने भ्रष्टाचार के खिलाफ किया था समर्थन 

बड़ी बात यह है कि सत्यपाल मलिक ने इस घूस केस मे  पीएम मोदी के दो करीबियों तक के होने का दावा किया है. हालांकि उन्होंने दोनों के ही नाम सार्वजनिक नहीं किए हैं. वहीं पीएम मोदी की तारीफ करते हुए मलिक ने कहा है कि पीएम ने मेरा समर्थन करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार से कोई समझौता नहीं होना चाहिए. 

दुनिया में सबसे महंगा LPG सिलेंडर खरीद रहे हैं भारतीय, महंगाई ने तोड़ी आम आदमी की कमर

गौरतलब है कि मलिक किसान आंदोलन के दौरान लगातार मोदी सरकार की नीतियों की आलोचना कर रहे थे जिसके बाद इस सीबीआई जांच को उनके खिलाफ एक कार्रवाई के तौर पर देखा जा रहा था हालांकि मलिक खुद को किसी भी तरह की जांच के लिए तैयार बता रहे हैं. 

IPL0 2022: Mumbai Indians ने इस खिलाड़ी पर बनाया था टीम छोड़ने का दबाव, धमकी देकर कराया था यह काम

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement