Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BJP MLA ने समुद्र में छलांग लगाकर बचाई 3 लोगों की जान, जमकर हो रही है विधायक जी की तारीफ

Gujarat News: गुजरात में बीजेपी विधायक ने अपनी जान की परवाह ने करते हुए तीन युवकों की जान बचाई है. हालांकि इस घटना में एक युवक की मौत भी हुई है.

BJP MLA ने समुद्र में छलांग लगाकर बचाई 3 लोगों की जान, जमकर हो रही है विधायक जी की तारीफ

BJP MlA Hirabhai Solanki

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुजरात के अमरेली जिले में राजुला विधायक हीराभाई सोलंकी (BJP MLA Hirabhai Solanki) ने बहादुरी का उदाहरण पेश किया है. उन्होंने समुद्र में नहाने गए युवकों को बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल दी. विधायक ने गहरे पानी में छलांग लगा दी. विधायक ने अपनी बहादुरी के चलते तीन लोगों की जान बचा ली. हालांकि एक की मौत हो गई. तीन युवकों की जान बचाने के लिए लोग विधायक की खूब तारीफ कर रहे हैं.

दरअसल, यह मामला अमरेली राजुला के पटवा गांव का है. बुधवार दोपहर को 4 युवक समुद्र की खाड़ी में नहाने गए थे. इस दौरान वह गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे. स्थानीय लोगों ने देखा तो समुद्र किनारे मौजूद राजुला से बीजेपी विधायक हीरा सोलंकी को सूचना दी. इसके बाद MLA नाव की मदद से मौके पर पहुंचे और पानी में डूबने रहे युवकों को बचाने के लिए समुद्र में कूद गए और तीन युवकों समय रहते बाहर निकल लिया.

यह भी पढ़ें- कर्नाटक में कांग्रेस को जिताया, अब सुनील कानुगोलू बने CM सिद्धारमैया के मुख्य सलाहकार

इस घटना में एक युवक की डूबकर मौत हो गई जिसके शव को दो घंटे के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद बरामद किया गया. विधायक ने जिन युवकों की जान बचाई गई उनकी पहचान कल्पेश शियाल, विजय गुजरिया, निकुल गुजरिया के तौर पर हुई है. इनके एक दोस्त जीवन गुजरिया की मौत हो गई है.

यह भी पढ़ें- Congress से समर्थन मांग रही AAP, चन्नी के खिलाफ आरोप लगा रहे भगवंत मान, कैसे मिलेगा साथ?

चारों युवक साथ मिलकर समुद्र किनारे बनी खाड़ी में नहाने गए थे लेकिन तेज लहरों के बीच डूब गए थे. इस बात की जानकारी मिलने पर तुरंत ही विधायक वहां पहुंच गए और युवकों की जान बचा ली. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement