Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कुत्ते का नाम रखा 'सोनू' तो पड़ोसी ने महिला को जिंदा जलाया!

नीताबेन सरवैया ने अपने कुत्ते का नाम 'सोनू' रखा था. वहीं इत्तिफाक से नीताबेन के पड़ोस में रहने वाले सुराभाई भारवाड की पत्नी का नाम भी 'सोनू' ही है.

कुत्ते का नाम रखा 'सोनू' तो पड़ोसी ने महिला को जिंदा जलाया!
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुजरात से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला को उसके कुत्ते के नाम की वजह से जिंदा जला दिया गया. घटना में 35 साल की नीताबेन सरवैया बुरी तरह झुलस गई हैं. महिला का भावनगर के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

जानकारी के अनुसार, नीताबेन सरवैया ने अपने कुत्ते का नाम 'सोनू' रखा था. वहीं इत्तिफाक से नीताबेन के पड़ोस में रहने वाले सुराभाई भारवाड की पत्नी का नाम भी 'सोनू' ही है. इस बात से गुस्सा होकर महिला के पड़ोसियों ने इस भयानक वारदात को अंजाम दिया है. 

ये भी पढ़ें- Bihar: दिल्ली-हरियाणा में 116 चोरी और जालसाजी के मामलों का मास्टरमाइंड सोनू मिश्र मुंगेर से गिरफ्तार

इधर आग की चपेट में आने से महिला बुरी तरह झुलस गईं. इस दौरान उनकी चीखें सुन दूसरे पड़ोसी मौके पर पहुंचे. कुछ ही समय बाद नीताबेन के पति भी घर पर पहुंच गए. इसके बाद सबने मिलकर किसी तरह कंबल के जरिए आग को बुझाया और आनन-फानन में नीताबेन को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस का कहना है, मामले की छानबीन की जा रही है. इस घटना में 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. 

ये भी पढ़ें- Uttar Pradesh: आवारा कुत्तों से बच्चों को बचाने के लिए लड़ती रही गर्भवती मां, हालत गंभीर

पुलिस के अनुसार, इससे पहले भी पीड़िता और हमला करने वाले लोगों के परिवार के बीच कई बार पानी की सप्लाई को लेकर कहासुनी हो चुकी है. पुलिस केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement