Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गुजरात में शर्मसार हुई इंसानियत, जमीन में दफन डेढ़ साल की बच्ची के शव को निकालकर किया गया रेप

Crime News: दिल में छेद होने के कारण बच्ची की मौत हुई थी और इसके बाद उसके शव को दफ्न किया गया था.

गुजरात में शर्मसार हुई इंसानियत, जमीन में दफन डेढ़ साल की बच्ची के शव को निकालकर किया गया रेप
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुजरात के सुरेंद्र नगर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक डेढ़ साल की बच्ची के शव के साथ बलात्कार किया गया है. बच्ची के दिल में छेद होने के चलते उसका इलाज हो रहा था और इस दौरान ही उसकी मौत हो गई थी. मौत के बाद बच्ची के शव को दफनाया गया है. इसके बाद दूसरे दिन जब उसके पिता ने दूसरे दिन दफनाई हुई जगह देखी तो वहां बच्ची का शव मिट्टी के ऊपर ही पड़ा हुआ था. 

जानकारी के मुताबिक बच्ची के शव की इस हालत की जानकारी बच्ची के परिजनों ने पुलिस को दी. परिजनों ने आशंका जताई कि बच्ची के साथ रेप हुआ है.  शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. डॉक्टरों ने भी बच्ची के शव के सात रेप की आशंका जताई है. 

VIDEO: इंसानों की तरह सीधे खड़ा हो गया कोबरा, देखकर कांप गए लोग

पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करते हुए इतनी हैवानियत वाली हरकत करने वाले अपराधियों की तलाश शुरू कर दी है. अनुमान के मुताबिक आरोपी शख्स ने बच्चे के दफ्न शव को पहले बाहर निकाला और फिर उसके साथ रेप कर शव को  वैसे ही छोड़कर चला गया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement