Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shocking News: जूता चटवाया, पिटाई की, दलित वर्कर के वेतन मांगने पर गुजराती महिला ने दिखाई ऐसी दरिंदगी

Gujarat News: आरोपी महिला एक गुजराती बिजनेसवुमन है. पीड़ित दलित ने मालकिन के साथ ही 6 अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

Shocking News: जूता चटवाया, पिटाई की, दलित वर्कर के वेतन मांगने पर गुजराती महिला ने दिखाई ऐसी दरिंदगी

Gujarat News: आरोपी महिला और पीड़ित युवक.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Gujarat Latest News- गुजरात के मोरबी जिले में एक दलित कर्मचारी के साथ उसकी मालकिन का बेरहम व्यवहार सामने आया है. आरोप है कि दलित कर्मचारी के अपनी बकाया सेलरी मांगने पर भड़की महिला बिजनेसमैन ने उसके साथ मारपीट की. इसके बाद उसे सबके सामने अपनी जूता मुंह में रखकर चाटने पर मजबूर किया. पीड़ित ने पुलिस में अपनी मालकिन और उनके छह साथियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है. पुलिस अब मामले की जांच कर रही है.

16 दिन काम कराने के बाद नौकरी से हटाया

India Today की रिपोर्ट के मुताबिक, 21 साल के पीड़ित नीलेश दलसानिया ने पुलिस को बताया कि वह रानीबा इंडस्ट्रीज प्राइवेट लिमिटेड की मालकिन विभूति पटेल से काम मांगने गया था. विभूति ने उसे अक्टूबर की शुरुआत में 12,000 रुपये महीना वेतन पर नौकरी जॉइन कराई थी, लेकिन 18 अक्टूबर को अचानक उसे काम से निकाल दिया गया. जब उसने इस पर ऐतराज जताया और अपना 16 दिन की नौकरी का वेतन मांगा तो आरोप है कि विभूति पटेल भड़क गईं. विभूति पटेल ने उसे कोई रिस्पॉन्स नहीं दिया और बात करनी भी बंद कर दी.

भाई और पड़ोसी के साथ ऑफिस गया था नीलेश

नीलेश दलसानिया के मुताबिक, बुधवार शाम को वह अपने भाई और एक पड़ोसी के साथ विभूति पटेल के ऑफिस पहुंचा. ऑफिस में विभूति के अलावा उसका भाई ओम पटेल और अन्य जानने वाले मौजूद थे. इन सभी ने नीलेश और उसके भाई व पड़ोसी पर हमला कर दिया. दलसानिया को ओम पटेल के साथ परीक्षित पटेल और अन्य अनजान लोगों ने बेल्टों, लातों और घूंसों से बुरी तरह पीटा. पीटने के बाद विभूति पटेल ने उसके मुंह पर अपना जूता रखा. विभूति ने उसे जूता चाटकर माफी मांगने को कहा. साथ ही विभूति ने उसे रावापार क्रॉसरोड एरिया में भी दोबारा दिखने पर जान से मारने की धमकी दी.

रंगदारी के लिए ऑफिस आने के बयान वाला वीडियो भी बनवाया

दलसानिया का आरोप है कि मारपीट के बाद विभूति ने उसका एक वीडियो भी रिकॉर्ड किया, जिसमें उसे जबरन यह कहने पर मजबूर किया गया कि वह रंगदारी वसूलने के लिए विभूति के ऑफिस पहुंचा था. विभूति के ऑफिस से छूटने के बाद दलित युवक दलसानिया सीधे पुलिस के पास पहुंचा, जिसने उसे इलाज के लिए मोरबी सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया है. मोरबी पुलिस के एससी/एसटी सेल के DSP प्रतिपल सिंह जाला ने कहा, सभी आरोपियों के खिलाफ SC/ST Act के अलावा अन्य उचित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों के ठिकाने पर छापे मारे हैं, लेकिन वे सभी फरार हो गए हैं. उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement