Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gurugram Bomb Threat: खाली कराया गया गुरुग्राम का Ambience mall, नोएडा के बाद यहां भी बम की खबर पर हड़कंप 

Gurugram Bomb Threat: गुरुग्राम के पॉश मॉल में बम की सूचना मिलने पर अधिकारियों में खलबली मच गई. इससे थोड़ी देर पहले नोएडा के DLF Mall of India को भी बम की खबर पर खाली कराया गया था.

Latest News
Gurugram Bomb Threat: खाली कराया गया गुरुग्राम का Ambience mall, नोएडा के बाद यहां भी बम की खबर पर हड़कंप 
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Gurugram Bomb Threat: दिल्ली-NCR में शनिवार को बम की अफवाहों ने हंगामा मचा रखा है. उत्तर प्रदेश के नोएडा के थोड़ी देर बाद हरियाणा की टेक सिटी गुरुग्राम में भी एक मॉल को बम की अफवाह पर खाली कराया गया है. गुरुग्राम के एम्बियंस मॉल में बम होने की सूचना से अधिकारियों में खलबली मच गई. आनन-फानन में ही पुलिस टीमों को भेजकर पूरा मॉल खाली कराया गया है. इसके बाद बम स्क्वॉयड पूरे मॉल की तलाशी ले रहा है. गुरुग्राम पुलिस और प्रशासन के सभी आला अफसर मौके पर पहुंचे हुए हैं और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां भी बुला ली गई हैं.

ईमेल भेजकर दी गई है धमकी

गुरुग्राम के सबसे बड़े और हाई प्रोफाइल एम्बियंस मॉल में दोपहर करीब 12 बजे एक ईमेल के जरिये बम होने की सूचना दी गई. ईमेल मिलते ही हड़कंप मच गया. तत्काल इसकी जानकारी गुरुग्राम पुलिस को दी गई. इस सूचना पर अधिकारियों में भी खलबली मच गई. पुलिस और प्रशासन के आला अफसर तत्काल बम स्क्वॉयड लेकर मॉल में पहुंच गए. 

Email

मेल में लिखी गई थी ये बात

मीडिया में एम्बियंस मॉल के मैनेजमेंट के हवाले से दी गई जानकारी के मुताबिक, ईमेल भेजने वाले ने बिल्डिंग में बम लगाए जाने का दावा किया था. उसने लिखा था कि बिल्डिंग में मौजूद हर व्यक्ति को मारने के लिए बम लगा दिया गया है. बम लगाने वालों की योजना हर एक शख्स को मारने की है. ईमेल में दो लोगों के नाम भी लिए गए थे, जिन्हें इस हमले का मास्टरमाइंड बतााय जा रहा था. पुलिस ने ईमेल भेजने वाले की तलाश शुरू कर दी है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement