Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Happy New Year 2024: 'अलविदा 2023, वेलकम 2024, हैप्पी न्यू ईयर इंडिया'

देश नए साल के जश्न में डूबा है. कश्मीर से लेकर केरल तक लोग नए साल का जश्न मनाने में जुटे हैं. डीएनए हिंदी की तरफ से आप सबको हैप्पी न्यू ईयर.

Latest News
Happy New Year 2024: 'अलविदा 2023, वेलकम 2024, हैप्पी न्यू ईयर इंडिया'

Happy New Year 2024: नए साल का लाल चौक पर जश्न मनाते लोग. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दुनियाभर में नए साल 2024 का जश्न मनाया जा रहा है. भारत में भी कश्मीर से कन्याकुमारी तक लोग नए साल के जश्न में डूबे हैं. लोग नए साल का स्वागत अलग-अलग तरह से कर रहे हैं. लोगों के घर सजे हैं, पब्लिक प्लेस पर जश्न के गाने बज रहे हैं तो वहीं लोग एक-दूसरे से हैप्पी न्यू ईयर कह रहे हैं. मंदिरों से लेकर सार्वजनिक स्थलों तक हर तरफ नए साल के स्वागत के लिए लोग तैयार हैं.

मुंबई, दिल्ली, आगरा से लेकर तिरिवनंतपुरम तक लोग नए साल का स्वागत अलग-अलग तरीके से कर रहे हैं. महाराष्ट्र के सोलापुर में मंदिरों को रंगीन लाइटों से सजाया गया है तो कश्मीर का लाल चौक खिल पड़ा है. पूरा देश हैप्पी न्यू ईयर कहने के लिए बेताब है.

देखिए कैसे नए साल का स्वागत कर रहे है देश-

अमदाबाद में ऐसे जश्न मना रहे हैं लोग

#WATCH | Gujarat: #NewYearEve celebrations underway in Ahmedabad pic.twitter.com/bkUqhsLZSw

त्रिपुरा में ऐसे हो रहा नए साल का स्वागत
 


हिमाचल में ऐसे मना रहे लोग नए साल का जश्न
 

नए साल में दिल्ली में बढ़ाई गई सुरक्षा व्यवस्था
 


गोवा में नए साल का जश्न मनाते लोग
 

कोलकाता में ऐसे हो रहा है नए साल का स्वागत
 

वाराणसी के दशाश्वमेथ घाट की बात हो या शिमला की बर्फीली वादियों की, हर तरफ नए साल की धमक सुनाई दे रही है. हर तरफ लोग जश्न में डूबे हैं. हिल स्टेशन से लेकर मैदानी इलाकों तक, हर तरफ दीपावली की तरह धूम मची है. डीएनए हिंदी परिवार की ओर से आपको नए साल की बहुत-बहुत शुभकामनाएं. हैप्पी न्यू ईयर 2024.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement