Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rape Case: पिता ही बना शैतान, नाबालिग बच्ची का किया रेप, अब जाएगा जेल

Haridwar Crime News: पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

Rape Case: पिता ही बना शैतान, नाबालिग बच्ची का किया रेप, अब जाएगा जेल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तराखंड के हरिद्वार से एक दर्दनाक खबर सामने आई है. यहां एक पिता दरिंदगी की सारी हदें पार कर गया. इस सौतेले पिता ने अपनी बेटी के साथ जानवरों से भी बदतर सलूक करते हुए उसका बलात्कार कर दिया. इस बात की जानकारी पीड़िता ने अपनी मां को दी और फिर पुलिस ने इस घटना को लेकर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी वहशी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. 

रिपोर्ट्स के अनुसार हरिद्वार के कनखल थाना इलाके  में एक महिला अपने दूसरे पति के साथ रहती है. उसके पहले पति की मृत्यु के चलते उसकी दूसरी शादी के बाद बेटी भी उसी के साथ रह रही थी. इस दौरान सोमवार को जब बेटी घर पर अकेली थी तो उस दौरान वह सौतेला बाप घर पर पहुंचा और बेटी का बलात्कार कर दिया. शख्स इसके बाद फरार हो गया है.  

उमेश पाल हत्याकांड: योगी ने जो कहा कर के दिखाया 'मिट्टी में मिला दिया अतीक के करीबी और गुनहगार का घर'

जानकारी के मुताबिक पीड़िता ने घर आने पर अपनी मां को जब पूरी बात बताई तो इस वहशी बाप के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज कराया गया. पुलिस ने इस मामले में पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने तुरंत ही आरोपी की तलाश में टीमें लगा दी थीं जिसके कुछ समय बाद वह पकड़ लिया गया. 

Video : 'Kabaad se Jugaad' करके शहर के चौराहों और Park को सुंदर बनाने की अनोखी पहल

पुलिस ने बताया है कि पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है और सारे सबूत इकट्ठा किए जा रहे हैं जिससे आगे बिना किसी गलती के आरोपी को सख्त सजा दिलाई जा सके. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement