Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hijab Row: अलीगढ़ के कॉलेज में हिजाब बैन, प्रिंसिपल बोले- ड्रेस कोड में ही आना होगा

Hijab News: कॉलेज के प्रिंसिपल ने कहा कि अगर फिर भी कोई बच्चा ड्रेस कोड में नहीं आता है तो हम उसे समझाने का प्रयास करेंगे.

Hijab Row: अलीगढ़ के कॉलेज में हिजाब बैन, प्रिंसिपल बोले- ड्रेस कोड में ही आना होगा

Image Credit- DNA

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कर्नाटक में हिजाब पर मचा बवाल आने वाले दिनों में अन्य राज्यों में भी फैलता दिखाई दे सकता है. अब उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ शहर के धर्म समाज डिग्री कॉलेज में हिजाब पर बैन लगा दिया गया है. दरअसल धर्म समाज कॉलेज में कुछ छात्रों ने हिजाब के विरोध में कैंपस में भगवा चोला ओढ़ कर विरोध जताया था.

इससे पहले कॉलेज के छात्रों ने प्रॉक्टर को एक ज्ञापन देकर कॉलेज कैंपस में हिजाब बैन की मांग की थी. इसके बाद से अलीगढ़ में सियासी बयानबाजी बढ़ गई थी. बढ़ती बयानबाजी के बीच कॉलेज प्रशासन ने आन-फानन में कैंपस में हिजाब बैन करते हुए ड्रेस कोड लागू करने का नोटिस चस्पा कर दिया है.

पढ़ें- केंद्र सरकार का बड़ा फैसला, पहाड़ों को तोड़ने के लिए बारूद पर प्रतिबंध

कॉलेज के प्राचार्य से जब इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि जो छात्र चेहरा ढक कर आ रहे हैं हम उन्हें बर्दाश्त नहीं करेंगे. हम चाहते हैं कि जो छात्र कॉलेज में पढ़ने आ रहे हैं वह चेहरा खोल कर आए.

पढ़ें- 230 रुपये पर शुरू हुए विवाद पर Justice के लिए मजदूर को 26 साल करना पड़ा इंतजार

प्रिंसिपल डॉक्टर राजकुमार वर्मा ने आगे कहा कि हमने चीफ प्रॉक्टर से मिलकर एक योजना बनाई है. कॉलेज के बाहर एक नोटिस चस्पा किया है जिससे सूचित किया है कि जो भी छात्र कॉलेज परिसर में आते हैं वह ड्रेस कोड में आएं. उन्होंने कहा कि अगर फिर भी कोई बच्चा ड्रेस कोड में नहीं आता है तो हम उसे समझाने का प्रयास करेंगे कि वो ना तो भगवा गमछा डाल कर आएंगे और ना ही हिजाब पहनकर आएंगे.

(हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें)

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement