Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Holi के जश्न में योगी पर गाना एक सुमदाय को नहीं आया पसंद! जमकर हुआ बवाल

Holi 2022: उत्तर प्रदेश के अमरोहा में होली के मौके पर दो समुदाय के लोगों में जमकर विवाद हुआ. अधिकारियों ने इलाके में पुलिसफोर्स तैनात कर दी है.

Holi के जश्न में योगी पर गाना एक सुमदाय को नहीं आया पसंद! जमकर हुआ बवाल

Image Credit- Twitter/amrohapolice/

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पूरा देश आज होला का त्योहार मना रहा है लेकिन पश्चिमी यूपी के अमरोहा जिले के मोहल्ला छंगा दरवाजा में होली के रंग में भंग पड़ गया है. दरअसल यहां होली के मौके पर डीजे लगाया गया था, जमकर डांस हो रहा था, तभी कुछ ऐसा हुआ कि दूसरे समुदाय के लोगों ने पथराव शुरू कर दिया.

होली मना रहे लोगों का कहना है कि डीजे पर गाने चल रहे थे और वो डांस कर रहे थे, तभी प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर गाना बजा. योगी पर बजा गाना दूसरे समुदाय के लोगों को पसंद नहीं आया और उन्होंने डांस कर रहे लोगों पर पथराव कर दिया.

पढ़ें- Haryana में सड़क हादसा: नशे में धुत चालक ने डिवाइडर से ठोकी गाड़ी, हालत गंभीर

घटना की सूचना पर पहुंचे प्रशासन के अधिकारियों ने विवाद वाली जगह पर भारी मात्रा में पुलिस फोर्स तैनात कर दी है. पथराव में घायल हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस ने डीजे को भी कब्जे में ले लिया है और मामले में वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी है.

पढ़ें- Happy Holi: JP Nadda, नकवी से लेकर मनीष सिसोदिया तक, नेताओं ने कैसे मनाई होली? देखें तस्वीरें

विवाद के मसले पर जब अपर पुलिस अधीक्षक चंद्रशेखर शुक्ला से सवाल किया गया तो उन्होंने  बताया कि नमाज के टाइम डीजे बजाने को लेकर यह सब हुआ है. इस मामले में हम लोग कार्रवाई कर रहे हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

(अमरोहा से विनीत अग्रवाल की रिपोर्ट)

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement