Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लेबर पेन शुरू हुआ तो पति ने Youtube देख कराई डिलीवरी, बच्चे ने तोड़ा दम और पत्नी की हालत गंभीर

लोगनाथन की इस लापरवाही के चलते नवजात ने जन्म लेने से पहले ही दम तोड़ दिया. साथ ही गोमती की भी जान पर बन आई.

लेबर पेन शुरू हुआ तो पति ने Youtube देख कराई डिलीवरी, बच्चे ने तोड़ा दम और पत्नी की हालत गंभीर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: यूट्यूब देखकर डिलिवरी करवाने के चक्कर में एक शख्स ने अपने ही कारनामों से अपने बच्चे की जान ले ली. यह मामला तमिलनाडु का है जहां एक शख्स ने यूट्यूब वीडियो (Youtube Video) देखकर अपनी पत्नी की डिलिवरी करवाने की कोशिश की लेकिन उसका यह एक्सपेरिमेंट बुरी तरह फेल होगा. शख्स की लापरवाही की वजह से उसके बच्चे ने दुनिया में आने से पहले ही दम तोड़ दिया. साथ ही उसने अपनी पत्नी की जिंदगी भी जोखिम में डाल दी.    

'द हिंदू' की रिपोर्ट के अनुसार, 34 वर्षीय आर. लोगनाथन ने बीते साल जून में 28 वर्षीय एल. गोमती के साथ शादी की. शादी के कुछ महीनों बाद ही गोमती गर्भवती हो गई. डॉक्टर ने गोमती की डिलीवरी के लिए दिसंबर महीने की 13 तारीख दी थी. वहीं 18 दिसंबर को गोमती को अचानक से लेबर पेन होना शुरू हुआ. इस दौरान उसका पति लोगनाथन भी वहां मौजूद था.

ये भी पढ़ें- महिला ने कहा- मुगल खानदान की बहु हूं, Lal Quila मेरा है, कोर्ट ने पूछा-150 सालों से कहां थीं?

हालांकि गोमती को अस्पताल ले जाने की बजाय लोगनाथन ने घर पर ही उसकी डिलीवरी शुरू कर दी. इसके लिए उसने यूट्यूब पर डिलीवरी की वीडियो देखकर गोमती के गर्भ से बच्चे को निकालने की कोशिश की. ऐसा करना शख्स को भारी पड़ गया. 

लोगनाथन की इस लापरवाही के चलते नवजात ने जन्म लेने से पहले ही दम तोड़ दिया. साथ ही गोमती की भी जान पर बन आई. घटना की जानकारी मिलने के बाद तमिलनाडु पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लिया. 

ये भी पढ़ें- Anti India एजेंडा चलाने वाले 20 Youtube Channels और 2 websites पर सरकार ने लगाई रोक

दूसरी तरफ गोमती की हालत गंभीर बनी हुई है. डॉक्टरों ने बताया कि गोमती के शरीर से काफी खून बह चुका है. फिलहाल उसे 'वेल्लोर मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल' (GMCH) में भर्ती करा गया है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement