Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IT अफसर बन सोने के बिस्किट उड़ा ले गए चोर, हैदराबाद में 'स्पेशल 26' जैसा कांड

तेलंगाना की हैदराबाद पुलिस ने फर्जी IT अधिकारी बनकर लोगों से लूट करने वाले एक गिरोह का फंडाभोड़ किया है.

IT अफसर बन सोने के बिस्किट उड़ा ले गए चोर, हैदराबाद में 'स्पेशल 26' जैसा कांड

IT अधिकारी बनकर सोना उड़ाने वाले लोगों को पुलिस ने धर दबोचा.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: हैदराबाद में अक्षय कुमार की फिल्म स्पेशल 26 की तर्ज पर एक ऐसा कांड हुआ है, जिसमें चोरों की कारस्तानी जानकर आपके होश उड़ जाएंगे. चोरों ने खुद को इनकम टैक्स अधिकारी बताकर एक सोने की दुकान से करीब 60 लाख रुपये के 1.7 किलोग्राम सोने के बिस्किट लेकर फरार हो गए.

हैदराबाद पुलिस ने इस कुख्यात गैंग के चार सदस्यों को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया. हैदराबाद पुलिस के मुताबिक पुलिस ने सोना पिघलाने का काम करने वाले एक शख्स समेत चार आरोपियों को हिरासत में लिया है.

6 ठग अब भी हैं फरार

पुलिस ने उनके पास से चोरी किए गए सोने में से 573 ग्राम सोना सात बिस्किट के रूप में जब्त किया. पुलिस ने कहा कि चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया तथा छह अन्य फरार हैं.  पुलिस के मुताबिक उन्होंने 24 मई को सिकंदराबाद में एक सोने-चांदी की दुकान से सोने के बिस्किट लूटने की साजिश रची और हैदराबाद पहुंचे. यहीं पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़ें- मोदी भगवान को भी समझा सकते हैं, ब्रह्मांड में क्या चल रहा है, अमेरिका में किस बात पर बोले राहुल गांधी?

फिल्मी स्टाइल में हुई चोरी

कुख्यात ठग नटवर लाल की जिंदगी प्रभावित अक्षय कुमार की एक फिल्म आई थी स्पेशल 26. उसमें अक्षय कुमार और अनुपम खेर फर्जी आईटी अधिकारी बनकर व्यापारियों के घर रेड डालते और रकम लूटकर फरार हो जाते. हैदराबाद के इस गिरोह ने भी कुछ ऐसा ही कांड किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement