Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Thyagraj Stadium में कुत्ता टहलाने वाले IAS दंपत्ति का ट्रांसफर, पति लद्दाख तो पत्नी को भेजा गया अरुणाचल प्रदेश

दिल्ली के रेवेन्यू विभाग के अधिकारी की एक तस्वीर वायरस हुई थी जिसमें वो अपनी पत्नी के साथ कुत्ते को त्यागराज स्टेडियम खाली कराकर टहलाते थे.

Thyagraj Stadium में कुत्ता टहलाने वाले IAS दंपत्ति का ट्रांसफर, पति लद्दाख तो पत्नी को भेजा गया अरुणाचल प्रदेश
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: राजधानी दिल्ली का प्रसिद्ध त्यागराज स्टेडियम (Thyagraj Stadium) खाली कराकर उसमें कुत्ता टहलाने वाले IAS दंपत्ति के खिलाफ अब केंद्रीय गृहमंत्रालय ने सख्त एक्शन ले लिया है. इस एक्शन के तहत गृह विभाग ने आईएएस अधिकारी संजीव खिरवार का तबादला कर उन्हें लद्दाख भेज दिया है. वहीं उनकी पत्नी रिंकू डुग्गा को अरुणाचल प्रदेश भेज दिया गया है.

गृह मंत्रालय ने लिया एक्शन 

दरअसल, आरोप है कि दिल्ली सरकार में रेवेन्यू विभाग के प्रमुख सचिव संजीव खिरवार त्यागराज स्टेडियम (Thyagraj Stadium) में ‘डॉग वॉक’ (Dog Walk) किया करते थे. इससे वहां खेलने वाले खिलाड़ियों को दिक्कत होती थी. केंद्रीय गृह मंत्रालय ने IAS संजीव खिरवार (Sanjeev Khirwar) का तबादला दिल्ली से लद्दाख कर दिया है. गृह मंत्रालय के इस कदम को एक सख्त संदेश के तौर पर देखा जा रहा है.

स्टेडियम पर कर लेते थे कब्जा

आपको बता दें कि इन अधिकारियों पर आरोप है कि पिछले कुछ महीनों से शाम होते ही स्‍टेडियम कब्‍जा लेते हैं. इतना ही नहीं उस समय वहां प्रैक्टिस करने वाले खिलाड़ियों को और उनके कोचो को वे भगा देते हैं. एक कोच ने बताया कि वे यहां 8 से 8:30 बजे तक ट्रेनिंग कराने आते थे लेकिन अब शाम के 7 बजते ही स्टेडियम छोड़ने के लिए कहा जाता है, ताकि अधिकारी कुत्ते को वहां टहला सकें.

यौन उत्पीड़न के मामले में फंसे Hollywood स्टार केविन स्पेसी, कोर्ट ने तय किए आरोप

खिलाड़ियों को होती थी समस्या

इस वजह से उनकी ट्रेनिंग और प्रैक्टिस पर असर पड़ रहा है. आईएएस अधिकारी के निर्देश पर गार्ड को कई दिन स्टेडियम में सीटी बजाते हुए मैदान को खाली कराते हुए देखा गया है. इसके बाद इन दोनों ही आईएएस अधिकारियों की कुत्ता टहलाते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिसके चलते विवाद बढ़ गया है. ऐसे में अब जब यह मामला गृह मंत्रालय के सामने आया तो विभाग ने दोनों का बिल्कुल ही विपरीत जगहों पर ट्रांसफर कर दिया है.

मॉल में बच्चे से हुई ऐसी गलती, पिता को भरना पड़ा 24 लाख रुपये का जुर्माना

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement