Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Trainee IAS Puja Khedkar की 'बंदूकबाज' मां मनोरमा गिरफ्तार, Pune Police ने रायगढ़ के होटल में दबोचा

Trainee IAS Puja Khedkar की मां का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो पिस्टल हवा में लहराते हुए किसान को धमकी देती दिखाई दे रही थी. इसके बाद मनोरमा के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था.

Latest News
Trainee IAS Puja Khedkar की 'बंदूकबाज' मां मनोरमा गिरफ्तार, Pune Police ने रायगढ़ के होटल में दबोचा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Trainee IAS Puja Khedkar की मां मनोरमा खेडकर को आर्म्स एक्ट से जुड़े केस में गिरफ्तार कर लिया गया है. मनोरमा खेडकर का पिस्टल लहराते हुए धमकी देने का वीडियो वायरल होने के बाद उनके खिलाफ एक किसान ने मुकदमा दर्ज कराया था. इस मुकदमे के बाद से ही पुणे ग्रामीण पुलिस उन्हें तलाश कर रही थी, लेकिन वे पुलिस के हाथ नहीं लगी थीं. अब उन्हें रायगढ़ जिले के एक होटल से हिरासत में लिया गया है, जहां वे ठहरी हुई थीं. उन्हें पुणे लाया जा रहा है. उधर, आज (गुरुवार 18 जुलाई) को पूजा खेडकर को भी पुणे पुलिस के सामने पेश होना है. पूजा खेडकर से पुलिस यौन उत्पीड़न के उस आरोप को लेकर पूछताछ करेगी, जो उन्होंने पुणे के कलेक्टर के खिलाफ लगाया है.


यह भी पढ़ें- IAS Puja Khedkar की मां और पूर्व IAS पिता पर FIR, किसान के साथ किया था ऐसा काम 


जमीन विवाद में वायरल हुआ था मनोरमा का वीडियो

मनोरमा खेडकर का पिस्टल लहराते हुए धमकाने का वीडियो एक जमीन विवाद से जुड़ा हुआ है. मनोरमा, उनके पति दिलीप खेडकर समेत 7 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने वाले किसान ने आरोप लगाया था कि उसकी जमीन पर जबरन कब्जा करने की कोशिश की जा रही है. उसके विरोध करने पर पिस्टल दिखाकर धमकी दी गई है. पुलिस इस मामले में मनोरमा से पूछताछ करने की कोशिश कर रही थी, लेकिन मनोरमा का फोन बंद है. वे बानेर स्थित अपने बंगले पर भी पुलिस को नहीं मिली थी. इसके बाद से ही उनकी तलाश की जा रही थी.


यह भी पढ़ें- विवादित ट्रेनी IAS Puja Khedkar पर एक्शन, ट्रेनिंग प्रोग्राम से बुलाया गया वापस 


क्या बताया है पुणे पुलिस ने

पुणे ग्रामीण पुलिस के एसपी पंकज देशमुख के मुताबिक, हमने उन्हें (मनोरमा) रायगढ़ के पास महाड के एक होटल में हिरासत मे ले लिया है. उन्हें यहीं लाया जा रहा है. हम उनसे पूछताछ करेंगे और उसके बाद आगे कानूनी कार्रवाई करेंगे. उधर, पूजा के पिता दिलीप खेडकर से भी इस मामले में पूछताछ किए जाने के संकेत पुणे पुलिस ने दिए हैं. दिलीप को भी इस मामले में किसान ने आरोपी बनाया है. दिलीप के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति की भी जांच शुरू करने के संकेत महाराष्ट्र सरकार ने दिए हैं. 2020 में महाराष्ट्र प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (MPCB) के डायरेक्टर पद से रिटायर हुए पूर्व IAS दिलीप खेडकर के खिलाफ एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) को आय से अधिक संपत्ति से जुड़े कुछ सबूत मिले हैं. 


यह भी पढ़ें- IAS Puja Khedkar News: पूजा खेडकर के पिता की भी मुश्किलें बढ़ीं, करोड़ों की संपत्ति की होगी जांच 


पुणे पुलिस ने पूजा को दिया है पेश होने का नोटिस

पुणे पुलिस ने पूजा खेडकर को गुरुवार (18 जुलाई) को पेश होने का नोटिस भेज रखा है. पुलिस पुणे के कलेक्टर (जिलाधिकारी) सुहास दिवसे पर लगाए यौन उत्पीड़न के आरोप में उनके बयान दर्ज करेगी. ये आरोप पूजा खेडकर ने 15 जुलाई को वाशिम पुलिस के सामने लगाए थे, जहां उन्हें पुणे से ट्रांसफर कर प्रोबेशनरी एडिशनल कलेक्टर के तौर पर भेजा गया था. पूजा से वाशिम पुलिस की तीन महिला पुलिसकर्मियों ने रात 10.30 बजे सर्किट हाउस पहुंचकर करीब 3.5 घंटे तक पूछताछ की थी. इसी मामले में अब पुणे पुलिस उनके बयान दर्ज करना चाहती है.


यह भी पढ़ें- IAS Puja Khedkar ने पुणे कलेक्टर पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत 


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement