Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IAS Tina Dabi- Pradeep Gawande की पहली वेडिंग फोटो वायरल, अंबेडकर की तस्वीर ने खींचा ध्यान

Tina Dabi- Pradeep Gawande की शादी की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चाओं में आ गई है. इस फोटो में भीमराव अंबेडकर भी नजर आ रहे हैं.

Latest News
IAS Tina Dabi- Pradeep Gawande की पहली वेडिंग फोटो वायरल, अंबेडकर की तस्वीर ने खींचा ध्यान

टीना डाबी और प्रदीप गवांडे की शादी की तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः आईएएस कपल टीना डाबी (IAS Tina Dabi) और डॉ प्रदीप गवांडे (IAS Pradeep Gawande) संग 20 अप्रैल 2022 को शादी कर ली थी. जयपुर के एक फाइव स्टार होटल में हुई शानदार शादी के लिए खास तैयारियां की गई थीं. हाल ही में उनकी शादी की पहली फोटोज (Wedding Photo) सामने आ गई हैं जिसमें टीना और प्रदीप बेहद सिंपल ढंग से शादी की रस्में निभाते दिखाई दे रहे हैं. वहीं, इस ग्रैंड इवेंट की कई दिलचस्प बातों के साथ इसमें नजर आ रही भीमराव अंबेडकर (Bhimrao Ambedkar) की फोटो सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रही है.

वायरल हुई फोटो

टीना और प्रदीप दोनों की ही यह दूसरी शादी है जो उन्होंने सिंपल ढंग से करने का फैसला लिया था. सामने आई वेडिंग फोटो में टीना ने गोल्डन बॉर्डर वाली व्हाइट साड़ी पहनी हुई है और प्रदीप व्हाइट कुर्ता-पैजामा पहने दिखाई दे रहे हैं. उनके सामने भीमराव अंबेडकर की तस्वीर रखी हुई है और तस्वीर के बगल में पंडित जी बैठे हुए हैं. उन दोनों के आसपास रिश्तेदार घेरा लगाए खड़े हुए हैं और नए जोड़े पर फूल बरसा रहे हैं. यहां देखें वायरल हो रही टीना और प्रदीप की वेडिंग फोटो-

 

 

ये भी पढ़ें- आईएएस Tina Dabi और प्रदीप गवांडे की आज हो रही शादी, जयपुर में की गई खास तैयारी

ये भी पढ़ें- दोबारा शादी करने जा रही हैं IAS Tina Dabi, जानिए कौन बनेगा दूल्हा?

टीना और प्रदीप की लव स्टोरी

टीना डाबी, पति प्रदीप से 13 साल छोटी हैं. उनकी लवस्टोरी की शुरुआत एक ऑफिशियल मुलाकात से हुई थी. टीना डाबी ने खुद इसका खुलासा करते हुए कहा था कि मुलाकात के बाद दोनों एक-दूसरे के परिवारों से मिले और एक-दूसरे के घर आना-जाना शुरू हो गया. दोनों ने एक साल की डेटिंग के बाद शादी करने का फैसला लिया. टीना ने बताया कि कुछ महीने दोस्तों की तरह रहने के बाद प्रदीप ने मुझे प्रपोज किया था. बता दें कि टीना डाबी साल 2015 की यूपीएससी टॉपर हैं. साल 2018 में उन्होंने अतहर आमिर खान से शादी की थी. हालांकि, यह रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला और साल 2020 में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया था. 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement