Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IIT Madras Student Suicide: कैंपस के हॉस्टल में मृत मिला स्टूडेंट, कैंपस में इस महीने दूसरी और इस साल चौथी आत्महत्या

IIT Madras Student Suicide: साल 2023 में ही पहले भी आईआईटी कैंपस में तीन छात्र आत्महत्या कर चुके हैं. अब यदि इस छात्र की मौत भी चौथी आत्महत्या साबित होती है तो कई सवाल खड़े हो जाएंगे.

IIT Madras Student Suicide: कैंपस के हॉस्टल में मृत मिला स्टूडेंट, कैंपस में इस महीने दूसरी और इस साल चौथी आत्महत्या

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Chennai News- तमिलनाडु के चेन्नई में इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (Indian Institute of Technology Madras) के कैंपस में फिर सुसाइड की घटना सामने आई है. एक स्टूडेंट का शव उसके हॉस्टल रूम में बरामद हुआ है, जिसे पुलिस सुसाइड का मामला मान रही है. चेन्नई पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक, हॉस्टल रूम में मृत मिला छात्र मध्य प्रदेश का निवासी था. वह IIT Madras कैंपस में BTech केमिकल इंजीनियरिंग के सेकंड ईयर में पढ़ रहा था. पहली नजर में यह केस आत्महत्या का लग रहा है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. आईआईटी कैंपस में जांच अभी जारी है. 

इस साल चौथी और 4 साल में 12वीं सुसाइड

ANI के मुताबिक, आईआईटी मद्रास के किसी छात्र की इस साल यह चौथी सुसाइड है. इससे पहले तीन छात्र आत्महत्या कर चुके हैं. यदि पुलिस इस छात्र की मौत के भी आत्महत्या होने की पुष्टि कर देती है तो कैंपस के अंदरूनी हालात और पढ़ाई के प्रेशर को लेकर कई तरह के सवाल खड़े हो जाएंगे. आईआईटी मद्रास पहले से ही सुसाइड को लेकर बदनाम है. साल 2018 से अब तक किसी छात्र के सुसाइड करने का यह 12वां केस है. 

अप्रैल में सुसाइड का दूसरा केस

इसी महीने 2 अप्रैल को तमिलनाडु के वेलाचेरी में IIT Madras के 32 वर्षीय पीएचडी स्टूडेंट ने अपने रूम में सुसाइड की. वह पश्चिम बंगाल का रहने वाला था. मार्च में BTech थर्ड ईयर के स्टूडेंट ने भी वेलाचेरी कैंपस में ही सुसाइड की थी. 20 साल का वह छात्र आंध्र प्रदेश का रहने वाला था. फरवरी में महाराष्ट्र के रिसर्च स्कॉलर ने आईआईटी मद्रास कैंपस में सुसाइड की थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement