Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gold Smuggling Video: बैंकॉक-बेंगलूरु फ्लाइट के यात्री की चप्पल में निकला इतना सोना, जानकर उड़ जाएगी आपकी नींद

Bengaluru Viral Video: यात्री के चप्पल की जांच एक मुखबिर की खबर पर कस्टम डिपार्टमेंट ने की थी. उसमें करीब 1 किलोग्राम सोना मिला है.

Gold Smuggling Video: बैंकॉक-बेंगलूरु फ्लाइट के यात्री की चप्पल में निकला इतना सोना, जानकर उड़ जाएगी आपकी नींद

Gold Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Bengaluru News- सोने को सबसे सुरक्षित निवेश माना जाता है. इसके चलते इस पीली धातु की स्मगलिंग हमेशा ही सबसे ज्यादा चलन में रही है. रोजाना ही देश के अलग-अलग एयरपोर्ट और पड़ोसी देशों से लगी जमीनी सीमाओं पर चेकिंग के दौरान सोने की तस्करी के मामले सामने आते हैं. स्मगलिंग के लिए अनूठे तरीके भी देखने को मिलते रहे हैं. ऐसा ही एक मामला बुधवार को बेंगलूरु के कैंपागौड़ा इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर सामने आया है. बैंकॉक से आई इंडिगो एयरलाइंस की एक फ्लाइट में सवार यात्री की चप्पल से कस्टम विभाग ने करीब 1.2 किलोग्राम सोना पकड़ा है. इस सोने की कीमत बाजार भाव के हिसाब से करीब 69.40 लाख रुपये है. कस्टम विभाग के अधिकारियों के मुताबिक, एक मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर यात्री की चप्पल की जांच की गई, जिसमें सोना पकड़ा गया है. हालांकि यह सोना जिस तरह से छिपाया गया था, वह बेहद हैरतअंगेज है. सोने को जब्त कर यात्री को हिरासत में ले लिया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement