Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अंतरधार्मिक जोड़े पर होटल के कमरे में घुसकर हमला, अब पीड़िता बोली 'मेरे साथ हुआ गैंगरेप', सामने आया Shocking Video

Karnataka Viral Video: पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि शिकायत में गैंगरेप की बात नहीं थी. अब पीड़िता कह रही है तो इस एंगल से जांच की जाएगी.

Latest News
अंतरधार्मिक जोड़े पर होटल के कमरे में घुसकर हमला, अब पीड़िता बोली 'मेरे साथ हुआ गैंगरेप', सामने आया Shocking Video

Karnataka interfaith couple Attack: कर्नाटक के हवेरी जिले में होटल के कमरे में घुसकर हमले का वीडियो वायरल हो गया है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Shocking News- कर्नाटक में अंतर धार्मिक जोड़े पर होटल के कमरे के अंदर घुसकर हमला करने की घटना में एक नया मोड़ आया है. इस मामले में पीड़ित महिला ने हमलावरों द्वारा होटल से बाहर ले जाकर गैंगरेप करने का आरोप लगाया है. इस आरोप के बाद हड़कंप मच गया है. बता दें कि 7 जनवरी को कर्नाटक के हावेरी जिले के हंगल कस्बे में मुस्लिम समुदाय के 6-7 लोगों ने होटल के कमरे में घुसकर मुस्लिम समुदाय की महिला व हिंदू धर्म को मानने वाले पुरुष पर हमला कर दिया था. कमरे के अंदर घुसते ही उन्होंने जोड़े को गालियां देना और पीटना शुरू कर दिया. उनके कपड़े फाड़ने की भी कोशिश की गई थी.

ग्रुप में से ही एक आदमी ने पूरी घटना का वीडियो रिकॉर्ड किया था, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. पीड़ितों की तरफ से शिकायत मिलने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी की तलाश चल रही है. पुलिस को उस समय दी शिकायत में गैंगरेप का आरोप नहीं लगाया गया था, लेकिन गुरुवार को महिला ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि आरोपियों ने उसके साथ बार-बार गैंगरेप किया है. कर्नाटक में हालिया दिनों में यह दूसरी ऐसी घटना है, जिसमें अंतरधार्मिक होने के चलते हमला किया गया है. कुछ दिन पहले दो चचेरे भाई-बहन को भी अंतर धार्मिक जोड़ा मानकर उनके ऊपर हमला कर दिया गया था.

क्या बताया है अब पीड़िता ने

IANS के मुताबिक, मुस्लिम समुदाय से ताल्लुक रखने वाली पीड़िता ने कहा कि जब वह होटल में थी, तब पांच से छह लोगों का एक गिरोह अंदर घुस आया. उससे मारपीट की और जबरन बाइक पर बैठाकर सुनसान जगह पर ले गए. वहां पहुंचने पर उसके साथ बेरहमी से मारपीट की गई और बाद में सभी ने उसका बलात्कार किया. इसेक बाद उसे कार में बैठाया गया. कार के ड्राइवर ने भी उसके साथ बलात्कार किया. महिला ने आगे बताया कि इसके बाद भी उसे 2-3 जगह ले जाकर गैंगरेप किया गया. इसके बाद आरोपी उसे एक नेशनल हाईवे पर छोड़ गए, जहां से एक बस में सवार होकर वह अपने घर पहुंची. पीड़िता ने वीडियो में पुलिस से अपील करते हुए मांग की कि मैं चाहती हूं कि उन्हें कड़ी सजा दी जाए. 

पीड़िता के पति ने भी कही गैंगरेप की बात

पीड़िता के पति ने भी मीडिया के सामने आकर कहा है कि उसकी पत्नी के साथ मनचलों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है. उन्होंने मेरी पत्नी का अपहरण किया और उस पर अमानवीय हमला किया. उसने परिवार के एक सदस्य से इस क्रूरता के बारे में खुलकर बात की थी. उसने मुझे नहीं बताया था. 

.

चर्चा पाने के लिए की गई है मारपीट

हावेरी जिला पुलिस के मुताबिक, अलग-अलग धर्म को मानने वाले पति-पत्नी ने एक होटल में कमरा बुक कराया था. इसकी जानकारी मिलते ही मुस्लिम समुदाय के लोगों का एक समूह जबरन उनके होटल रूम में घुस आया. उन्होंने दरवाजा खुलते ही मारपीट करनी शुरू कर दी. महिला को गंदी-गंदी गालियां दी गईं, जो वायरल वीडियो में स्पष्ट सुनाई दे रही हैं. पुरुष के ऊपर डंडे से हमला किया गया. माना जा रहा है कि यह हमला महज चर्चा पाने के लिए किया गया है, क्योंकि हमला करने वालों ने पति-पत्नी की पिटाई करने के दौरान वीडियो बनाते हुए खुद को छिपाने की कोशिश नहीं की है. 

क्या दिख रहा है वायरल वीडियो में

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि हमलावरों ने पहले कमरे का नंबर रिकॉर्ड किया. इसके बाद दरवाजा खटखटाकर खुलने का इंतजार किया. दरवाजा खुलते ही सभी लोग सीधे अंदर घुस गए. हमलावरों ने वीडियो रिकॉर्ड होता देखकर बुर्के से अपना मुंह छिपाने की कोशिश कर रही महिला को दबोच लिया. महिला को गालियां देते हुए एक युवक ने उसे इतनी जोर से मारा कि वह सीधे नीचे फर्श पर जा गिरी. महिला के पति पर भी हमला किया गया. उसने कमरे से बाहर भागने की कोशिश की तो उसे दो-तीन लोगों ने दबोच लिया. एक हमलावर महिला को खींचते हुए एक कोने में बेड के करीब ले गया और दूसरा उसकी पिटाई करता रहा. इसके बाद उसे फर्श पर घसीटा गया. 

एक अन्य वीडियो भी सामने आया है, जो होटल के बाहर हमले के बाद का है. इसी वीडियो में भी पीड़ित महिला बार-बार अपना चेहरा ढकने की कोशिश करती दिख रही है, लेकिन हमलावर उसका हिजाब हटाकर वीडियो बनाते दिख रहे हैं. 

अब क्या कह रही है पुलिस

पीड़ित दंपती ने 7 जनवरी को हुई इस घटना की शिकायत हवेरी के हंगल पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई है. हावेरी के पुलिस अधीक्षक अंशु कुमार श्रीवास्तव के मुताबिक, पीड़ितों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. वीडियो के जरिये आरोपियों की पहचान कर ली गई है. सभी स्थानीय निवासी हैं और किसी भी संगठन से जुड़े हुए नहीं हैं. दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. बाकी तीन से चार आरोपी भी जल्द दबोच लिए जाएंगे. उन्होंने महिला के आरोपों पर कहा है कि पीड़िता के वीडियो बयान के आधार पर मामला दर्ज किया जाएगा और जांच की जाएगी. इससे पहले, महिला हंगल के पुलिस स्टेशन गई थी और वरिष्ठ अधिकारियों और महिला पुलिसकर्मियों के सामने बयान दिया था. श्रीवास्तव ने कहा, गैंगरेप की बात उस समय नहीं बताई गई थी. अब महिला ने घटना के बारे में बताया है तो उसका बयान दर्ज किया जाएगा और मामले में कड़ी कार्रवाई शुरू की जाएगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement