Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कर्ज के पैसे मांगने पर दोस्त को आरी से काट डाला, एक लाइन का सुसाइड नोट लिखकर खुद भी दे दी जान

Madhya Pradesh में दो लोगों ने मिलकर एक शख्स की हत्या कर दी और उसकी लाश नाले में फेंक दी. इस हत्या की वजह केवल इतनी थी कि शख्स अपने पैसे वापस मांग रहा था.

कर्ज के पैसे मांगने पर दोस्त को आरी से काट डाला, एक लाइन का सुसाइड नोट लिखकर खुद भी दे दी जान

MP Crime News

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई हैं. यहां दो लोगों ने एक शख्स की बुरी तरह हत्या कर दी क्योंकि वह अपने दिए हुए कर्ज के पैसे वापस मांग रहा था. आरोपियों ने शख्स की हत्या के बाद उसके शव के आरी से टुकड़े किए और फिर उन्हें बोरियों में भरकर नाले में फेंक दिया. पुलिस के लिए यह मामला इतना पेचीदा इसलिए हो गया क्योंकि हत्याकांड के मुख्य आरोपी ने भी पिछले महीने आत्महत्या कर ली थी, हालांकि एमपी पुलिस ने दूसरे आरोपी को गिरफ्तार किया है और उसके कबूलनामे के आधार पर हत्याकांड के बड़े खुलासे किए हैं. 

इस मामले में पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और हत्याकांड का पूरा सच बताया. इस दौरान एसपी टीके विद्यार्थी ने मर्डर को लेकर बताया कि संजीवनी नगर थाना क्षेत्र स्थित जसूजा सिटी में रहने वाले 45 वर्षीय अनुपम शर्मा के 16 फरवरी से लापता थे और थाने में उनके परिजन ने रिपोर्ट दर्ज करा रखी थी. पुलिस की जांच के मुताबिक वह अपने सबसे करीबी मित्र विनोद वर्मा टोनी के घर के पास नजर आए थे.

Monsoon: इस साल देश में सामान्य से कम होगी बारिश, सूखे के आसार, फसलों के बढ़ सकते हैं दाम   

पुलिस को गुमराह करने का बनाया प्लान 

इस दौरान पुलिस को जांच में सीसीटीवी फुटेज में अनुपम का स्कूटर दिखा और बाद में यह रेलवे स्टेशन की पार्किंग में मिला. अनुपम के पिता को 16 फरवरी को मैसेज किया गया कि वह संन्यासी बनना चाहता है और इसीलिए अब वह किसी से नहीं मिलेगा. पुलिस के लिए यह केस पेचीदा होता जा रहा था. पुलिस ने अपनी जांच और गिरफ्तार आरोपी के खुलासे के आधार पर बताया कि 25 फरवरी को भी एक मैसेज नासिक भी भेजा गया था.  

मुख्य आरोपी ने कर ली आत्महत्या

अपनी जांच में पुलिस को पता चला कि अनुपम ने टोनी के जरिए लाखों रुपये कर्ज बांट रखे थे और वसूली के लिए  टोनी पर दबाव बना रहा है. दूसरी ओर टोनी को अपने दोस्त अनुपम पर शक भी था. पुलिस ने टोनी से पूछताछ करने की सोची तो उन्हें यह झटका लगा कि उसने 1 मार्च को आत्महत्या कर ली है. जानकारों ने पुलिस को बताया कि टोनी ने अनुपम को मरवाने तक की बातें कही थीं. टोनी ने अपने सुसाइड नोट में बस इतना लिखा कि उसने एक बड़ी गलती कर दी है. 

नोएडा के विवादित मॉल में शराबियों के बीच चला दी रामायण, हंगामा मचने पर हुई FIR, देखें Video

किराएदार ने कबूला सच

टोनी ने रामप्रकाश को अनुपम का फोन देकर अनुपम के पिता और नासिक में गलत लोकेशन के मैसेज करने को कहा. बता दें कि राम प्रकाश टोनी का किराएदार था. पुलिस को भी राम प्रकाश ने यही बताया. पुलिस ने ध्यान दिया कि लापता होने पर अनुपम का स्कूटर जिस सीसीटीवी फुटेज में दिखा वह राम प्रकाश की तरह था और पुलिस ने शक के आधार पर राम प्रकाश पर दबिश दी और शख्स ने सारा सच कबूल दिया.

कैसे की दोस्त की हत्या 

गिरफ्तार राम प्रकाश ने बताया कि उसने टोनी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी थी और आरी से शव के टुकड़े करने के बाद उसकी लाश नाले में फेंक दी थी. पुलिस को राम प्रकाश के कबूलनामें के आधार पर अनुपम की लाश के नाले से मिली है. रामप्रकाश ने बताया कि उन दोनों ने मिलकर अनुपम की लाश के 10 टुकड़े किए थे. 

दिल्लीवासियों को नहीं मिलेगी गर्मी से राहत, 40 डिग्री की गर्मी में आग उगलेगा सूरज 

आरोपी रामप्रकाश ने बताया कि टोनी ने अनुपम को दोपहर पैसे के लेनदेन के लिए बुलाया था लेकिन बातचीत के दौरान ही रामप्रकाश ने रस्सी अनुपम के गले में डालकर उसका गला घोंट दिया, इस दौरान टोनी ने इसे पकड़ रखा था. हत्या के बाद रामप्रकाश ने अनुपम के कपडे़ पहने और जिससे यह दिखाया जा सके कि अनुपम वापस चला गया है. वह अनुपम का स्कूटर लेकर वहां से निकल गया था जिसे पुलिस ने भी सीसीटीवी फुटेज में देखा था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement