Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

37 लाख की Loot को अंजाम देने वाली अंतरराज्यीय गैंग का खुलासा, पुलिस को मिलेगा इनाम

पुलिस ने 72 घंटे में इस घटना का खुलासा किया है.

Latest News
37 लाख की Loot को अंजाम देने वाली अंतरराज्यीय गैंग का खुलासा, पुलिस को मिलेगा इनाम

up jalaun

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के जालौन की डकोर थाना पुलिस और एसओजी व सर्विलांस टीम ने 37 लाख की लूट को अंजाम देने वाले 9 अंतरराज्यीय लुटरों को गिरफ्तार किया है. बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर इन लोगों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था. आरोपियों ने चौकीदारों को बंदूक की नोक पर बंधक बनाकर कंटेंडर लूट लिए थे. 

डकोर थाना पुलिस ने पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में किया लुटेरों को लूटे गए माल सहित 2 कारों, 1 ट्रक व 3 अवैध तमंचों के साथ गिरफ्तार किया है. जल्द ही अन्य माल की भी बरामदगी की जाएगी. पुलिस ने 72 घंटे में इस घटना का खुलासा किया है. पुलिस का कहना है कि यह पावर ​ग्रिड कॉर्पोरेशन की प्रॉपर्टी है. इलेक्ट्रिसिटी के लिए इन कंपोनेंट का इस्तेमाल किया जाता है. इन 5 ड्रम कंटेनरों को लूट लिया गया था. 

गिरफ्तारी के बाद भी नवाब मलिक क्यों नहीं दे रहे मंत्री पद से इस्तीफा? BJP ने उद्धव सरकार से पूछा सवाल

आरोपी राजस्थान के अलवर निवासी 
आरोपियों में ज्यादातर आरोपी राजस्थान के अलवर निवासी हैं. एक व्यक्ति दिल्ली का है. पुलिस के अनुसार, ये बड़े स्तर पर चोरियां, लूटपाट करते हैं. इनकी गिरफ्तारी के साथ ही 100 प्रतिशत माल की बरामदगी की गई है. आरोपियों को डकैती की धारा में जेल भेजा जा रहा है. इसकी वेल्यू 37 लाख रुपये है. इसे खरीदा बेचा नहीं जा सकता. 

अगले साल तक बनेगा ग्रेटर नोएडा का पहला C&D वेस्ट मैनेजमेंट प्लांट, 100% मलबे का होगा इस्तेमाल

पावर ग्रिड के अधिकारियों का कहना है कि उन्हें यह माल निकट भविष्य में बड़े ऑपरेशन को अंजाम देने के काम में लिया जाना था यदि यह बरामद नहीं होता तो इसे दोबारा प्रिक्योर करने में काफी समय लग जाता. 

10 हजार का इनाम 
पुलिस अधिकारियों के अनुसार, इस ऑपरेशन में काम करने वाले पुलिसकर्मियों को 10 हजार के इनाम से सम्मानित किया जाएगा. उच्च अधिकारियों ने इन पुलिसकर्मियों की प्रशंसा की है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement