Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jamia Millia Islamia के स्टूडेंट्स के लिए गुड न्यूज! बढ़ने वाली हैं हॉस्टल की सीटें

Jamia Millia Islamia के स्टूडेंट्स के लिए अच्छी खबर है. यूनिवर्सिटी में हॉस्टल की सीटों में इजाफा होने वाला है.

Jamia Millia Islamia के स्टूडेंट्स के लिए गुड न्यूज! बढ़ने वाली हैं हॉस्टल की सीटें

जामिया मिलिया इस्लामिया

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जामिया मिल्लिया इस्लामिया के छात्रावासों में लड़कों के लिए 700 सीटें बढ़ाई जाएंगी और इसके लिए नए छात्रावास का निर्माण करने के साथ तीन पुराने छात्रावासों में और मंजिलें बनाई जाएंगी. विश्वविद्यालय के इस कदम से शहर के बाहर से आने वाले छात्रों को राहत मिलने की उम्मीद है जिन्हें जामिया के छात्रावासों सीटों की कमी के चलते आसपास के क्षेत्रों में रहने की व्यवस्था करनी पड़ती है.

विश्वविद्यालय के चीफ प्रॉक्टर वसीम अहमद खान ने कहा कि जाकिर हुसैन हॉल में एक छात्रावास का निर्माण किया जा रहा है और दो हॉल में तीन और छात्रावासों में मंजिलों की संख्या बढ़ाई जा रही है. उन्होंने कहा कि दो महीने में ये छात्रावास बनकर तैयार हो जाएंगे. जामिया में वर्तमान में लड़कों के लिए दो आवासीय हॉल हैं- जाकिर हुसैन हॉल और एमएमए जौहर हॉल, जिनमें आठ छात्रावास हैं.

पढ़ें- AAP MLA Amanatullah Khan को मिली जमानत

अधिकारियों ने बताया कि वर्तमान में इन छात्रावासों में 1,500 सीटें हैं. वसीम अहमद खान ने कहा कि नए छात्रावास बनने से 350 सीटें बढ़ जाएंगी. ए एम ख्वाजा छात्रावास, डॉ बी आर अंबेडकर छात्रावास और अल्लामा इकबाल छात्रावास में एक-एक मंजिल और बनाई जा रही है. उन्होंने कहा कि इससे और 350 सीटों का इजाफा होगा.

पढ़ें- Second Hand Vehicle खरीदते समय न करें ये गलती, हो सकते हैं परेशान

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement