Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

J&K: टारगेट किलिंग का बदला, कुलगाम में महिला टीचर Rajni Bala की हत्या करने वाला आतंकी ढेर

कुलगाम में सुरक्षबलों ने मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिदीन के 2 आतंकवादियों को (Terrorist) मार गिराया. इनमें से एक आतंकी टीचर की हत्या में शामिल था.

J&K: टारगेट किलिंग का बदला, कुलगाम में महिला टीचर Rajni Bala की हत्या करने वाला आतंकी ढेर

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में टारगेट किलिंग को अंजाम देने वाले आतंकियों से अब सुरक्षाबल चुन-चुनकर बदला ले रहे हैं. कुलगाम जिले में गुरुवार को संयुक्त सुरक्षा बल के एक अभियान के बाद शुरू हुई मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिदीन के 2 आतंकवादी (Terrorist) मारे गए, जिनमें से एक मई में हुई महिला टीचर रजनी बाला की हत्या में शामिल था.

पुलिस ने कहा कि कुलगाम के मिशीपोरा गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी की विशेष सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सेना के प्रथम आरआर के साथ इलाके की घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया.जैसे ही संयुक्त दल उस स्थान की ओर बढ़ा जहां आतंकवादी छिपे हुए थे. आतंकियों ने तलाशी दल पर अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी जिसके जवाब में कार्रवाई की गई.

ये भी पढ़ें- Weather Update: दिल्ली-NCR में गर्मी से राहत, झमाझम बारिश के साथ मानसून ने दी दस्तक

हिजबुल के दो आतंकी ढेर
पुलिस ने कहा, 'हालांकि, छिपे हुए आतंकवादी शुरुआती गोलीबारी के बाद गांव में लगातार अपना ठिकाना बदलने में कामयाब रहे और घेरा तोड़ने की कोशिश की लेकिन घेरा मजबूती से बरकरार रहा और उन्हें पकड़ने के लिए पिछले दो दिनों से तलाशी चल रही थी.' पुलिस ने कहा कि आज छिपे हुए आतंकियों के साथ संपर्क फिर से स्थापित हो गया और मुठभेड़ फिर से शुरू हो गई. मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिद्दीन संगठन के अब तक दो आतंकवादी मारे गए.

ये भी पढ़ें- Agnipath Scheme: प्रदर्शनकारी छात्रों के साथ विपक्ष, सरकार ने किया योजना का बचाव

Rajni Bala का हत्यारा आतंकी मारा गया
जानकारी के मुताबिक, मारे गए आतंकवादी में से एक की पहचान मोहन पोरा कुलगाम के जुबैर सोफी के रूप में हुई है, जो 31 मई को शिक्षिका रजनी बाला की हत्या में शामिल था. दूसरे मारे गए आतंकवादी की पहचान की कोशिश की जा रही है. सेना का ऑपरेशन लगातार जारी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement