Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jitan Sahani Murder Case: सूद के पैसे के लिए हुई थी VIP पार्टी चीफ मुकेश सहनी के पिता की हत्या, CCTV ने खोला राज

Jitan Sahani Murder Case: बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी का शव मंगलवार सुबह दरभंगा जिले में उनके घर पर क्षत-विक्षत हालत में मिला था. पुलिस ने तभी इस हत्या के पीछे किसी जानकार का हाथ होने की संभावना जताई थी.

Latest News
Jitan Sahani Murder Case: सूद के पैसे के लिए हुई थी VIP पार्टी चीफ मुकेश सहनी के पिता की हत्या, CCTV ने खोला राज
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Jitan Sahani Murder Case: बिहार के पूर्व मंत्री और विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के अध्यक्ष मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या का मामला एक दिन के अंदर ही सुलझ गया है. दरभंगा पुलिस ने दावा किया है कि हत्या के पीछे सूद के पैसे के लेनदेन का विवाद था. घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे के जरिये चार संदिग्ध हत्यारोपियों की शिनाख्त करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. इनमें से दो के साथ जीतन सहनी का सूद के पैसे के लेनदेन को लेकर दो दिन पहले विवाद भी हुआ था. पुलिस का दावा है कि इन्हीं लोगों ने हत्या की है. चारों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.


यह भी पढ़ें- Bihar News: VIP पार्टी चीफ Mukesh Sahani के पिता की बेरहमी से हत्या, दरभंगा में घर में घुसकर किया धारदार हथियार से काटा


घर में धारदार हथियार से की गई थी हत्या

दरभंगा जिले के सुपौल बाजार इलाके के बिरौल में जीतन सहनी का शव उनके अपने घर पर मंगलवार सुबह बरामद हुआ था. उनका शव बेहद क्षत-विक्षत हालत में था. पूरे शरीर पर धारदार हथियार से घातक जख्म किए गए थे, जिससे जीतन सहनी के पेट की आंतें तक बाहर निकल आई थी. राज्य सरकार ने इस हत्याकांड की जांच के लिए एक विशेष जांच टीम (SIT) का गठन करते हुए उसकी कमान IPS काव्या मिश्रा को दी थी. पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार दोपहर को दावा किया था कि घटना को 24 घंटे के अंदर सुलझा लिया जाएगा. 


यह भी पढ़ें- Jitan Sahani Murder Case: सूद का पैसा और जानकार हत्यारे, 5 पॉइंट्स में VIP चीफ Mukesh Sahani के पिता की हत्या की इनसाइड स्टोरी 


क्या बताया है पुलिस ने

दरभंगा पुलिस के मुताबिक, जीतन सहनी के घर के पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में रात 10.30 बजे से 11 बजे के बीच चार लोग उनके घर मे घुसते दिख रहे हैं. थोड़ी देर बाद ये चारों आरोपी घर से बाहर निकलते हुए भी दिख रहे हैं. चारों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनसे सख्ती के साथ पूछताछ की जा रही है.

चार आरोपियों में से दो के साथ हुआ था झगड़ा

पुलिस के मुताबिक, चारों आरोपियों के मोबाइलों की जांच की गई है और उनकी पुरानी हिस्ट्री भी जांची गई है. चारों में से दो ने जीतन सहनी से सूद पर पैसे ले रखे थे. एक आरोपी ने अपने अपाचे बाइक जीतन के पास गिरवी रखी हुई थी. चारों का कहना है कि इसी बाइक को छुड़ाने की बात करने के लिए वे इतनी रात को जीतन के घर गए थे. इसी लेनदेन को लेकर दो दिन पहले दोनों आरोपियों का जीतन के साथ झगड़ा भी हुआ था. फिलहाल चारों से और ज्यादा पूछताछ की जा रही है.

Police


यह भी पढ़ें- Jitan Sahni Murder: मुकेश साहनी के पिता के मर्डर केस में नई डिटेल, हत्या से ठीक पहले 3 लोग आए थे मिलने 


पुलिस को मिले थे हत्यारों से जुड़े ये सुराग

हाई प्रोफाइल मर्डर केस होने के चलते बिहार पुलिस महानिदेशक ने घटनास्थल की जांच करने के लिए मंगलवार को ही फोरेंसिक टीम के अलावा डॉग स्क्वॉयड को भी दरभंगा भेजा था. पुलिस को शव के पास 3 गिलास मिले थे. इसके आधार पर दावा किया गया था कि हत्यारे जीतन सहनी के जानकार थे और एक से ज्यादा थे. फोरेंसिक टीम को करीब ही तालाब में एक छोटी आलमारी डूबी हुई हालत में मिली थी, जिसके अंदर रखे कागजातों में जीतन सहनी की तरफ से लोगों को सूद पर दिए गए पैसे का ब्योरा था. पुलिस ने दावा किया था कि सूद के पैसे के लेनदेन को लेकर ही ये हत्या हुई है. इसी आधार पर पुलिस ने दावा किया था कि अगले 24 घंटे के दौरान यह केस सुलझा लिया जाएगा.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement