Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jodhpur Violence: जोधपुर हिंसा के बाद कई जगहों पर लगा कर्फ्यू, सीएम ने दिए ये निर्देश

जोधपुर में भड़की हिंसा के बाद चप्पे-चप्पे पर पुलिसबल तैनात हैं. कई इलाकों में कर्फ्यू लागया गया है.

Jodhpur Violence: जोधपुर हिंसा के बाद कई जगहों पर लगा कर्फ्यू, सीएम ने दिए ये निर्देश

जोधपुर में हिंसा के बाद स्थिति तनावपूर्ण.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी:  राजस्थान (Rajasthan) के जोधपुर (Jodhpur) में भड़की हिंसा के बाद स्थिति और तनावपूर्ण होती जा रही है. प्रशासन ने जोधपुर के जालोरीगेट हिंसा के बाद 144 लगाने के आदेश दिए हैं. इसके साथ ही पूर्व और पश्चिम के 10 पुलिस थाना इलाको में कर्फ्यू के आदेश भी दिए गए हैं. पुलिस का कहना है कि ये कर्फ्यू शांति व कानून व्यवस्था बनाने के लिए लगाया गया है.

जोधपुर में ईद से पहले सोमवार देर रात दो समुदाय के लोग आमने सामने आ गए और उनके बीच झड़प हो गई थी. जोधपुर के जालौरी गेट चौराहे पर दो गुटों में स्वतंत्रता सेनानी की मूर्ति पर इस्लामिक झंडा फहराने की बात को लेकर विवाद शुरू हुआ, जो बढ़ते-बढ़ते पत्थरबाजी तक पहुंच गया. 

Jodhpur Violence: CM गहलोत ने बुलाई आपात बैठक, जन्मदिन के सभी कार्यक्रम रद्द

पत्थरबाजी में कई लोग चोटिल हुए हैं. फिलहाल, पूरे शहर में तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है. पुलिस ने सांप्रदायिक सौहार्द के साथ लोगों से त्योहार मनाने की अपील की है. इलाके में तनाव को देखते हुए इंटरनेट भी बंद कर दिया गया है.

सीएम के जन्मदिन का कार्यक्रम रद्द

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने जन्मदिन पर होने वाले सभी कार्यक्रमों को रद्द कर दिया है. हिंसा पर उन्होंने एक उच्चस्तरीय बैठक भी बुलाई थी. पथराव की घटना में 5 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं वहीं कई अन्य घायल हो गए हैं. 

Jodhpur में ईद पर क्यों हुआ पथराव, कैसे दहशत की जद में आ गया पूरा इलाका?

क्या बोले सीएम?

जोधपुर हिंसा विवाद मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है जोधपुर में कल देर रात से जो तनाव पैदा हुआ है वो बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है. हमारे राजस्थान की, मारवाड़ की परंपरा रही है कि सभी समाज के, सभी धर्मों के लोग हमेशा, हर त्यौहारों पर भी प्रेम भाईचारे से रहते आए हैं. मैं अपील करना चाहूंगा कि तमाम लोग शांति बनाए रखें और तनाव समाप्त करें.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement