Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Karnataka Election 2023: भाजपा MLA की खरगे पर फिसली जुबान, नाराज कांग्रेस ने पूछा 'छोटी बात पर रोने वाले PM अब क्या कहेंगे'

BJP MLA Madan Dilawar के कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के कभी भी मरने की बात कही थी. इसे लेकर कांग्रेस ने नाराज होते हुए ट्वीट में पीएम मोदी को छोटी-छोटी बात पर रोने वाला बता दिया है.

Karnataka Election 2023: भाजपा MLA की खरगे पर फिसली जुबान, नाराज कांग्रेस ने पूछा 'छोट��ी बात पर रोने वाले PM अब क्या कहेंगे'

BJP Vs Congress

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Congress Vs Pm Modi- कर्नाटक विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा और कांग्रेस के नेताओं के बीच चल रही जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है. दोनों तरफ के नेताओं की तरफ से एक-दूसरे के ऊपर विवादित कमेंट करने के बीच अब कांग्रेस ने पीएम नरेंद्र मोदी को छोटी-छोटी बात पर रोने वाला बता दिया है. दरअसल कांग्रेस ने यह बात राजस्थान के भाजपा विधायक मदन दिलावर के उस बयान के जवाब में कही है, जिसमें मदन ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के किसी भी दिन मरने जैसी विवादित बात कही थी. कांग्रेस ने पीएम से सवाल पूछा है कि इस बयान को लेकर वे क्या कहेंगे? साथ ही खरगे को कर्नाटक का बेटा बताते हुए इसका जवाब चुनाव में जनता के हाथों मिलने का दावा किया है.

भाजपा विधायक ने क्या कहा था

मदन दिलावर राजस्थान के कोटा जिले की रामगंज मंडी सीट से विधायक हैं. साथ ही वे भाजपा राजस्थान के प्रदेश महासचिव भी हैं. मदन दिलावर ने मंगलवार को उदयपुर में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे पर तंज कसा था. उन्होंने कहा था कि वह (खरगे) 80 साल के हैं. भगवान उन्हें कभी भी उठा सकते हैं. हालांकि मैं चाहता हूं कि खरगे 200 साल तक जिंदा रहें. दिलावर ने पीएम मोदी को जहरीला सांप कहे जाने के बयान पर भी कहा कि कांग्रेस अलीबाबा और चालीस चोरों के पागलों का समूह है, जो कभी भी कुछ भी कह सकता है. ये मुंगेरीलाल के सपने देख रहे हैं.

कांग्रेस ने ट्वीट करके दिया जवाब

कांग्रेस ने मदन दिलावर वाले ट्वीट के बहाने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा को घेरने की कोशिश की है. साथ ही कर्नाटक विधानसभा चुनाव में भी इसका लाभ लेने का प्रयास किया है. कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे कर्नाटक के बेटे हैं. देश के कद्दावर नेता हैं. भाजपा नेता उनकी मौत की कामना कर रहे हैं. यह बयान शर्मनाक है. हम इसकी निंदा करते हैं. इसके बाद कांग्रेस ने पीएम मोदी से सवाल पूछा, पीएम मोदी छोटी-छोटी बात पर रोने लगते हैं. इस बयान पर क्या कहेंगे? हम जानते हैं, आप हमेशा की तरह खामोश रहेंगे. लेकिन कर्नाटक अपने बेटे का यह अपमान नहीं सहेगा. जल्द आपको जवाब मिलेगा.

पीएम मोदी ने बनाया हुआ है बजरंग दल पर बैन को मुद्दा

पीएम मोदी ने कर्नाटक चुनाव में इस समय कांग्रेस को बजरंग दल पर बैन लगाने वाली घोषणा को लेकर घेरा हुआ है. पीएम ने इसे जय बजरंग बली बोलने वालों का अपमान बताया है. साथ ही मतदान के दिन इसका बदला लेने की अपील जनता से की है. पीएम ने मंगलवार के बाद बुधवार को भी रैली में कई बार बजरंग शब्द का इस्तेमाल करते हुए इसे चुनावी मुद्दा बनाने की कोशिश की है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement