Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Karnataka Election 2023: कर्नाटक में चुनाव प्रचार के दौरान प्रियंका गांधी ने बनाया डोसा, देखें वायरल वीडियो

Priyanka Gandhi Vadra कांग्रेस के चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं. कई ओपिनियन पोल्स में कांग्रेस की स्थिति मजबूत मानी जा रही है.

Karnataka Election 2023: कर्नाटक में चुनाव प्रचार के दौरान प्रियंका गांधी ने बनाया डोसा, देखें वायरल वीडियो

Priyanka Gandhi Vadra  

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर सियासी पारा चढ़ा हुआ है. राज्य में 10 मई को वोटिंग होने वाली है और चुनाव नतीजे 13 मई को आएंगे. इस दौरान नेताओं ने जमकर चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है. इस दौरान कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी प्रचार में शामिल हो गई हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह डोसा बनाती दिख रही हैं.

कर्नाटक में डोसा इडली सांभर आदि का काफी  लोकप्रिय डिश माना जाता है. यह बात प्रियंका गांधी भी अच्छे से जानती हैं उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह डोसा बनाती दिख रही हैं. प्रियंका ने चुनावी राज्य कर्नाटक में अपने व्यस्त चुनाव अभियान से ब्रेक लिया. इसके बाद वह मैसूर के सबसे प्रसिद्ध मायलारी रेस्टोरेंट में नाश्ता करने के लिए पहुंची थीं, वहां पहुंच कर उनके मन में डोसा बनाने की सोची.

दिल्ली के स्कूल को मिली बम से उड़ाने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस 

प्रियंका ने रेस्टोरेंट के किचन में बनाया डोसा

जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस के राज्य प्रमुख डीके शिवकुमार, पार्टी महासचिव और कर्नाटक के प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला के साथ कुछ अन्य लोगों के साथ, वह मैसूर के सबसे पुराने मायलारी होटल में नाश्ते के लिए गईं‌ थीं. इडली और डोसा खाने के बाद वाड्रा ने डोसा बनाने की कला सीखने की इच्छा जताई और इसे पूरा भी किया गया.

भाभा एटॉमिक रिसर्च सेंटर में निकली 4374 पदों पर बंपर नौकरी, जानें कैसे करें अप्लाई और कितनी मिलेगी सैलरी

प्रियंका गांधी की इच्छा जब रेस्टोरेंट के मालिक को पता लगी तो वह बहुत खुश होकर मान गए. प्रियंका गांधी रेस्टोरेंट के किचन में गईं जहां उन्होंने खुद डोसा बनाया है. प्रियंका गांधी ने रेस्टोरेंट के किचन में डोसा बनाया. इसी समय वहां मौजूद लोग उनसे बोल रहे थे मैडम एक और बनाइए. इसका जवाब देते हुए प्रियंका मुस्कुराती हुईं बोलीं-तुम भी खाओगे. उन्होंने तवे पर करीब 6 डोसे तैयार किए लेकिन उनमें से कम से कम दो डोसे जल गए थे क्योंकि वह उन्हें समय पर पलटने में विफल रहीं थी. प्रियंका खुद अपनी हंसी नहीं रोक पाईं. 

कांग्रेस ने शेयर किया था वीडियो

गौरतलब है कि प्रियंका गांधी का डोसा बनाने वाला वीडियो कांग्रेस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया. कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल पर प्रियंका गांधी के डोसा बनाने का वीडियो शेयर करते हुए लिखा,"परफेक्ट डोसा तो बस शुरुआत है; ऐसे कुशल हाथों से, दुनिया में वे कितनी शक्ति ला सकते हैं, इसकी कोई सीमा नहीं है."

मध्य प्रदेश: एक कुएं में मिली 3 बहनों की लाश, मां लापता, डेथ मिस्ट्री पर हैरान पुलिस  

ट्विटर पर प्रियंका गांधी के इस वीडियो को लेकर एक लोगों ने गजब के रिएक्शंस दिए और कांग्रेस महासचिव की जमकर तारीफ भी की है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement