Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hijab विवाद में लगाए थे 'अल्लाह-हू-अकबर' के नारे, अलकायदा ने मुस्कान को बहन बता लिखी कविता

आतंकी संगठन अलकायदा ने कर्नाटक में धार्मिक नारे लगाने वाली छात्रा के समर्थन में कविता लिखी है.

Hijab विवाद में लगाए थे 'अल्लाह-हू-अकबर' के नारे, अलकायदा ने मुस्कान को बहन बता लिखी कविता
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः कर्नाटक हिजाब विवाद (Karnataka Hijab Controversy) में अब अल कायदा (Al Qaida) की एंट्री हो गई है. अलकायदा चीफ आयमान-अल-जवाहिरी (Ayman Al Zawahiri) ने एक वीडियो जारी कर कर्नाटक में हिजाब विवाद के दौरान अल्लाह-हू-अकबर के नारे लगाने वाली लड़की मुस्कान खान की तारीफ की है. इस वीडियो में जवाहिरी ने हिजाब बैन को उत्पीड़न बताते हुए भारतीय मुस्लिमों को इसके खिलाफ आवाज उठाने के लिए उकसाया है. जवाहिरी ने 9 मिनट का वीडियो जारी कर्नाटक की छात्रा मुस्कान खान की तारीफ की है जिसने 'जय श्री राम' का नारा लगाने वाली भीड़ के आगे 'अल्लाह-हू-अकबर' चिल्लाया था. 

यह भी पढ़ेंः Gorakhnath Temple Attack: मुर्तजा के घर मिली एयरगन, घर की छत पर कर रहा था बंदूक चलाने की प्रैक्टिस

मुस्कान के लिए लिखी कविता
जवाहिरी ने मुस्कान को अपनी बहन बताते हुए उसके लिए एक कविता भी लिखी है, जिसमें उसके साहस की तारीफ की गई है. इस वीडियो के टाइटल में लिखा है- The Noblewoman Of India. आतंकवादी जवाहिरी ने कहा कि मुस्कान के काम के बारे में उसे सोशल मीडिया से मालूम चला. जवाहिरी के इस वीडियो को अल कायदा के आधिकारिक शबाब मीडिया ने जारी किया है और SITE इंटेलिजेंस ग्रुप ने इसकी पुष्टि की है. 

यह भी पढ़ेंः 7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, DA के बाद अब बढ़ेगा ये भत्ता

हिजाब बैन को लेकर बोला हमला 
जवाहिरी ने अपने वीडियो में उन देशों पर हमला बोला है जिन्होंने अपने देश में इसे बैन कर दिया है. जवाहिरी ने वीडियो में कहा कि  ‘इस बहन ने तकबीर की आवाज उठाकर मेरा दिल जीत लिया. इसलिए मैं उसकी तारीफ में कविता पढ़ रहा हूं’. कविता पढ़ने के बाद जवाहिरी ने पाकिस्तान और बांग्लादेश सहित उन देशों पर हमला बोला जिन्होंने हिजाब को बैन किया है. 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement