Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sidhu Moose Wala की हत्या पर आया केजरीवाल का बयान, भगवंत मान से की फोन पर बात

Sidhu Moose Wala की हत्या पर लिए बीजेपी और कांग्रेस ने अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान पर निशाना साधा है. वहीं केजरीवाल ने भी अब इस पर बयान दिया है.

Sidhu Moose Wala की हत्या पर आया केजरीवाल का बयान, भगवंत मान से की फोन पर बात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या ने जहां उनके फैन्स को स्तब्ध कर दिया है. वहीं इस मुद्दे पर पंजाब से लेकर दिल्ली तक की सियासत गर्म हो गई है. बीजेपी और कांग्रेस ने इस मुद्दे पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर हमलावर है. वहीं अब इस मामले में केजरीवाल का बयान भी सामने आया है. 

अरविंद केजरीवाल ने किया ट्वीट

Sidhu Moose Wala की मौत से जुड़े मामले में अब अरविंद केजरीवाल का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा, "सिद्धू मूसेवाला का क़त्ल बेहद दुःखद और स्तब्ध करने वाला है. मैंने अभी पंजाब के CM मान साहिब से बात की. दोषियों को सख़्त से सख़्त सजा दिलवायी जाएगी. मेरी सबसे बिनती है कि सब लोग हौसला रखें और शांति बनाए रखें. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे."

वहीं इस मामले में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने ट्वीट किया और कहा, "सिद्धू मूसेवाला की जघन्य हत्या से मैं स्तब्ध और दुखी हूं. इसमें शामिल किसी को बख्शा नहीं जाएगा. मेरी प्रार्थनाएं और संवेदनाएं उनके परिवार और दुनिया भर में उनके प्रशंसकों के साथ हैं. मैं सभी से शांत रहने की अपील करता हूं." 

बीजेपी-कांग्रेस ने बोला हमला 

वहीं Sidhu Moose Wala की हत्या पर बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने आम आदमी पार्टी और पंजाब सरकार को घेरते हुए कहा कि मूसेवाला की सुरक्षा क्यों हटाई गई? सिरसा ने आरोप लगाते हुए कहा,"मान सरकार की लापरवाही की वजह से सिंगर की हत्या हुई है. ये भगवंत मान सरकार की सबसे बड़ी लापरवाही है. आप ने ऐसा पंजाब बनाने की बात कही थी क्या? जहां अपनी घटिया राजनीति के लिए नौजवान बच्चों को मरवा देंगे."

Sidhu Moose Wala Murder: सुरक्षा हटने के एक दिन बाद सिद्धू मूसेवाला की मौत, कांग्रेस के टिकट पर लड़ा था चुनाव

वहीं इस मामले में कांग्रेस की तरफ से ट्वीट किया गया कि पंजाब से कांग्रेस प्रत्याशी और प्रतिभाशाली संगीतकार सिद्धू मूसेवाला की हत्या से कांग्रेस पार्टी और पूरे देश को गहरा सदमा पहुंचा है. उनके परिवार, प्रशंसकों और दोस्तों के प्रति हमारी गहरी संवेदना है. वहीं कांग्रेस नेता राजकुमार वेरका ने मूसेवाला की हत्या पर कहा है कि भगवंत मान पर इस मामले में कार्रवाई होनी चाहिए. 

Sidhu Moose Wala Murder: मौत से पहले सिद्धू मूसेवाला ने किया था ये आखिरी पोस्ट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement