Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lok Sabha Elections 2024: PM Modi का पटना में Nitish Kumar संग रोड शो, जुट गए इतने लोग कि 1 किमी बढ़ानी पड़ी है दूरी

PM Modi Road Show in Patna: पटना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो में युवाओं की जबरदस्त भीड़ मौजूद है. पहले रोड शो के दौरान 3.5 किलोमीटर तक ही सफर होना था.

Latest News
Lok Sabha Elections 2024: PM Modi का पटना में Nitish Kumar संग रोड शो, जुट गए इतने लोग कि 1 किमी बढ़ानी पड़ी है दूरी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

PM Modi Road Show in Patna: लोकसभा चुनावों के चौथे चरण के मतदान से एक दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एकसाथ दिखाई दिए हैं. मोदी और नीतीश पटना की सड़कों पर मेगा रोड शो निकाल रहे हैं, जिसे देखने के लिए भाजपा और जदयू समर्थकों की भारी भीड़ जुट गई है. इस संयुक्त रोड शो में इतनी भीड़ सड़कों पर निकल आई है कि सभी का अभिवादन करने के लिए पीएम और सीएम ने रोड शो की दूरी बढ़ा दी है. पहले रोड शो 3.5 किलोमीटर दूरी तक निकाला जाना था, लेकिन अब यह रोड शो 1 किलोमीटर और ज्यादा यानी 4.5 किलोमीटर दूरी तक निकाला जा रहा है.

एयरपोर्ट से निकलकर सीधा रोड शो में पहुंचे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनावों में बेहद व्यस्त शेड्यूल में काम कर रहे हैं. पूरा दिन जगह-जगह प्रचार रैलियों में शिरकत कर रहे पीएम मोदी पटना पहुंचने के बाद रविवार शाम को एयरपोर्ट से सीधे रोडशो में पहुंचे. उनका स्वागत भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और दूसरे डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने किया. रोड शो की गाड़ी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद मौजूद हैं.

छात्र ने बनाई धागे से PM मोदी की तस्वीर

पटना में पीएम नरेंद्र मोदी के रोड शो का उत्साह लोगों के बीच पहले से ही दिखने लगा था. पटना आर्ट्स कॉलेज के छात्र रमन ने प्रधानमंत्री की बड़ी सी तस्वीर महज धागे की मदद से बनाई, जिसे वो पीएम मोदी को भेंट करना चाहता था. कई जगह छोटे-छोटे बच्चों ने पीएम मोदी की तस्वीर बना रखी थी, जिन्हें लेकर वे रोड शो वाली सड़कों पर खड़े दिखाई दिए हैं.

नीतीश ने साधा लालू पर निशाना

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूर्व मुख्यमंत्री व RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, 'बीच में हमसे 2 बार गड़बड़ी हुई कि भाजपा को छोड़कर उन लोगों के साथ गए, जो 2022 में भी गड़बड़ कर रहे थे. ये (लालू परिवार) कोई परिवार है. 7 साल में उसे (लालू को) हटना पड़ा तो बीवी को सीएम बनाया. 9 बाल-बच्चा पैदा किया. बेटा-बेटी को आगे बढ़ाया. आप बताएं हम लोग बैठे हुए हैं. पूरा बिहार हमारा परिवार है, जबकि ये लोग सिर्फ अपने परिवार के लिए काम करते हैं. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement