Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lucknow: ऑनलाइन गेम ने ली 10 साल के बच्चे की जान, मां ने मोबाइल छीना तो उठाया खौफनाक कदम

Lucknow News: मां ने अपने 10 साल के बेटे को मोबाइल पर गेम खेलने से मना किया तो बच्चे ने खुदकुशी (Suicide Due to Online Game) कर ली.

Lucknow: ऑनलाइन गेम ने ली 10 साल के बच्चे की जान, मां ने मोबाइल छीना तो उठाया खौफनाक कदम

mobile game

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऑनलाइन गेम की दीवानगी अब पागलपन में बदल रही है. पबजी जैसे बैटलग्राउंड गेम बच्चों के दिमाग में किस कदर प्रभाव डाल रही हैं, इसका अंदाजा इस घटना से लगा सकते हैं. ताजा मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सामने आया है. यहां एक मां ने अपने 10 साल के बेटे को मोबाइल पर गेम खेलने से मना किया तो बच्चे ने खुदकुशी (Suicide Due to Online Game) कर ली. मां की डांट के बाद बच्चे ने यह खौफनाक कदम उठाया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

मामला लखनऊ के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के चितवापुर इलाके का है. कोमल (40) अपने 10 साल के बेटे आरुष और 12 साल की बेटी विदिशा के साथ अपने पिता के घर रहती है. कोमल के पति की पहले ही गुजर चुके हैं. परिजनों के मुताबिक, आरुष कई दिनों से स्कूल नहीं जा रहा था. वह घर में ही दिनभर मोबाइल पर ऑनलाइन गेम खेलता रहता था. कोमल ने बेटे को कई बार समझाया और स्कूल जाने के लिए कहा लेकिन वह नहीं माना. रविवार को मां ने बेटे की पिटाई कर दी और उसके हाथ से मोबाइल छीनकर बाहर चली गई.

ये भी पढ़ें- बेटी ने की लव मैरिज तो घर पहुंचे दरोगा को परिवार ने बनाया बंधक,वर्दी फाड़ लड़की ने कमरे में खिंच किया बंद

फांसी लगाकर किया सुसाइड
उसी दौरान आरुष ने गुस्से में अपनी बहन विदिशा को बाहर भेजकर कमरे का दरवाजा बंद कर लिया. काफी देर तक जब आवाज नहीं आई तो परिजनों ने उसे आवाज लगाई. लेकिन कोई जवाब नहीं मिला तो दरवाजे को तोड़ा गया. देखा तो मासूम फंदे से लटका हुआ था. ये मंजर देखकर घरवालों के पैरों से जमीन निकल गई. आनन-फानन में आरुष को नीचे उतारा गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

ये भी पढ़ें- Videocon के मालिक वेणुगोपाल धूत पर बड़ी कार्रवाई, लोन फ्रॉड केस में CBI ने किया गिरफ्तार

डीसीपी सेंट्रल जोन अपर्णा रजत कौशिक ने बताया कि बच्चे ने सुसाइड किया है. मां की तरफ से कोई तहरीर नहीं दी है. उन्होंने कहा कि परिजनों से पता चला है कि बच्चा मोबाइल पर गेम खेलता था और मां उसे फटकार लगाती थी. इसी से नाराज होकर उसने यह खौफनाक कदम उठाया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement