Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ludhiana Blast: कोर्ट में हुई जिस शख्स की मौत, वही है संदिग्ध बम हैंडलर!

Ludhiana Court Blast: लुधियाना के कोर्ट परिसर में हुए ब्लास्ट के मामले में सीएम चन्नी ने केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मदद मांगी है.

Ludhiana Blast: कोर्ट में हुई जिस शख्स की मौत, वही है संदिग्ध बम हैंडलर!

Ludhiana court blast

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाब (Punjab) के लुधियाना कोर्ट (Ludiana Court Blast) परिसर में हुए ब्लास्ट केस में एक नया खुलासा हुआ है. शुरुआती जांच में यह बात सामने आई है कि जिस शख्स की ब्लास्ट में मौत हुई है, वही बम हैंडलर (Bomb Handler) था. फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स केस की विस्तृत पड़ताल कर रहे हैं. 

लुधियाना के पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर (Gurpreet Singh Bhullar) ने समाचार एजेंसी ANI के साथ बातचीत में कहा, 'बम विस्फोट 23 दिंसबर को करीब 12.22 मिनट दोपहर में हुआ. शुरुआती साक्ष्यों के मुताबिक जिस शख्स की हादसे में मौत हुई है, वही हैंडलर है. फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स और बम एक्सपर्ट्स इस केस की जांच कर रहे हैं.' बम ब्लास्ट में करीब 5 लोग जख्मी हो गए थे. 

कब हुआ था धमाका?

धमाका दोपहर करीब 12:22 बजे कोर्ट परिसर की दूसरी मंजिल के एक वॉशरूम में हुआ. यह घटना ऐसे समय पर हुई, जब कोर्ट में कामकाज चल रहा था. कोर्ट जिला आयुक्त कार्यालय के पास स्थित है. राहत की बात ये थी कि वकीलों की हड़ताल के वजह से विस्फोट के समय अदालत परिसर में ज्यादा लोग मौजूद नहीं थे. 

सीएम चन्नी ने पीएम मोदी से मांगी मदद

लुधियाना के कोर्ट परिसर में हुए ब्लास्ट के मामले में सीएम चन्नी ने केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मदद मांगी है. इस विस्फोट में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और पांच अन्य लोग घायल हो गए थे. सीएम चन्नी ने कहा कि विस्फोट में जिस तरह के आरडीएक्स का इस्तेमाल किया गया था, उसकी जांच के लिए हमारे पास उपकरण नहीं है और हमें इस मामले में केन्द्र की मदद की जरूरत है. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement