Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

30,000 कमाई और घर से मिला 30 लाख का LED TV, असिसटेंट इंजीनियर के ठिकानों पर रेड में मिली करोड़ों की प्रॉपर्टी

MPHC Assistant Engineer के घर पर लोकायुक्त की टीम ने छापेमारी की तो उनके होश फाख्ता हो गए. महिला अधिकारी के घर से करोड़ों की संपत्ति मिली है.

30,000 कमाई और घर से मिला 30 लाख का LED TV, असिसटेंट इंजीनियर के ठिकानों पर रेड में मिली करोड़ों की प्रॉपर्टी

Hema Meena Raid Bhopal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश की एक असिस्टेंट इंजीनियर के घर पर छापेमारी के दौरान इतनी ज्यादा संपत्ति मिली कि लोगों के होश उड़ गए. एमपी पुलिस हाउसिंग कॉरपोरेशन की असिस्टेंट इंजीनियर हेमा मीणा के ठिकानों पर लोकायुक्त टीम ने छापा मारा  तो उनके घर से करोड़ों की संपत्ति बरामद हुई है. रिपोर्ट के मुताबिक लोकायुक्त टीम ने बिलखिरिया स्थित हेमा मीणा के आवास और रायसेन के फार्म हाउस सहित तीन ठिकानों पर सुबह 6 बजे रेड डाली थी.

लोकायुक्त द्वारा की गई छापेमारी (Raid) के दौरान टीम को घर से चीजें मिलने पर सबसे ज्यादा हैरानी हुई है. हेमा मीणा की सैलरी 30 हजार रुपये महीने है लेकिन उनके घर पर 30 लाख रुपये की एलईडी (LED Light) लगी हुई थी जिसे देख अधिकारियों के होश ही उड़ गए. 

Cyclone Mocha: चक्रवाती तूफान में बदला मोचा, मचा सकता है तबाही, जानिए कैसे पड़ा नाम

टीम को मिली बेनामी संपत्ति

लोकायुक्त टीम की इस अब तक हेमा मीणा के घर से कुल 7 करोड़ रुपए की बेनामी संपत्ति का खुलासा हुआ है. इसमें एक करोड़ रुपए की कीमत का बंगला, रायसेन, भोपाल और विदिशा में खरीदी गई जमीनों के दस्तावेज भी मिले हैं. सहायक इंजीनियर के घर से प्रॉपर्टी आय से 232 प्रतिशत ज्यादा मिली है.

Exit Polls ने बढ़ाई BJP-कांग्रेस की टेंशन तो सिंगापुर चले गए JDS प्रमुख, जानें क्या है वजह  

2020 में मिली थी शिकायत

सहायक इंजीनियर के खिलाफ लोकायुक्त को पहली बार साल 2020 में शिकायत मिली थी. इसके बाद से ही हेमा की मॉनिटरिंग की जा रही थी.  शिकायत के सत्यापन के बाद लोकायुक्त टीम ने गुरुवार को सहायक इंजीनियर के घर छापामार कार्रवाई की और उनकी संपत्ति का खुलासा कर उनके भ्रष्टाचार का भंडाफोड़ कर दिया

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement