Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Maharashtra Bus Accident: अमरनाथ यात्रियों की बस दूसरी बस से टकराई, 6 की मौत, 25 घायल

Amarnath Yatra 2023 के लिए श्रद्धालुओं की बस जम्मू-कश्मीर के लिए रवाना हुई थी. रास्ते में उसका एक्सीडेंट हो गया है.

Maharashtra Bus Accident: अमरनाथ यात्रियों की बस दूसरी बस से टकराई, 6 की मौत, 25 घायल

Buldhana Bus Accident

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Maharashtra News- महाराष्ट्र से अमरनाथ यात्रा पर जम्मू-कश्मीर जा रहे श्रद्धालुओं की बस का एक्सीडेंट हो गया है. बुल्ढाना जिले में इस बस की टक्कर एक अन्य बस से हो गई, जिससे 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 25 से ज्यादा लोग गंभीर घायल हुए हैं. दोनों बसों की टक्कर शुक्रवार-शनिवार की दरम्यानी रात में सुबह करीब 2.30 बजे हुआ है. पुलिस के मुताबिक, एक्सीडेंट बुल्ढाणा जिले के मलकापुर कस्बे में एक फ्लाईओवर पर हुआ है. हादसे में मरने वालों में दो महिलाओं भी शामिल हैं. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिनमें से 5 की हालत गंभीर बताई गई है.

NH-6 पर ट्रक को ओवरटेक करने में हुआ हादसा

PTI ने एक सीनियर पुलिस अधिकारी के हवाले से बताया है कि हादसा रात में तब हुआ, जब अमरनाथ यात्रा के लिए निकली बस हींगोली की तरफ जा रही थी और इसकी टक्कर सामने से आ रही एक अन्य लग्जरी ट्रैवल बस से हो गई. दूसरी बस नासिक जा रही थी. मलकापुर कस्बे में NH-6 के एक फ्लाइओवर पर दोनों बसें आपस में टकरा गईं. पुलिस अधिकारी के मुताबिक, नासिक की तरफ जा रही बस ने फ्लाइओवर पर आगे चल रहे ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश की, लेकिन वह सामने से आ रही अमरनाथ यात्रियों की बस से टकरा गई. एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही पुलिस और अन्य प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे. क्रेन की मदद से घायलों को बस के अंदर से निकालकर अस्पताल भेजा गया. इस दौरान हाइवे पर जाम लग गया, जो कई घंटे बाद खोला जा सका है. 

मृतकों के परिवार को 5 लाख रुपये मुआवजा

PTI के मुताबिक, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी घटनास्थल पर पहुंचे हैं. मुख्यमंत्री ने हादसे की जांच के निर्देश दिए हैं. साथ ही सभी मृतकों के परिवारों को 5-5 लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा की है.

इसी महीने 26 लोग मारे गए थे एक्सीडेंट में

महाराष्ट्र में ही इस महीने की शुरुआत में एक बस हादसे में 26 लोगों की मौत हो गई थी. यह हादसा समृद्धि महामार्ग एक्सप्रेसवे पर हुआ था. यवतमाल से पुणे जा रही बस में अचानक आग लग गई थी, जिसकी चपेट में आकर 26 लोगों की मौत हो गई थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement