Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मस्जिद से लाउडस्पीकर हटाने का Raj Thackeray ने दिया अल्टीमेटम, अजित पवार बोले- इसे ज्यादा भाव मत दो

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार ने कहा है कि राज ठाकरे के बयानों को ज्यादा तरजीह देने की जरूरत नहीं है.

मस्जिद से लाउडस्पीकर हटाने का Raj Thackeray ने दिया अल्टीमेटम, अजित पवार बोले- इसे ज्यादा भाव मत दो

शिवसेना और राज ठाकरे के बीच टकराव लगातार बढ़ता जा रहा है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने धमकी दी थी कि अगर शिवसेना के नेतृत्व वाली राज्य सरकार ने तीन मई से पहले मस्जिदों से लाउडस्पीकर नहीं हटाए तो मनसे कार्यकर्ता मस्जिदों के सामने हनुमान चालीसा बजाएंगे. राज ठाकरे के इस बयान पर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार (Ajit Pawar) ने कहा है कि राज ठाकरे के बयान को तरजीह देने की जरूरत नहीं है.

डिप्टी सीएम अजित पवार ने कहा, 'उन्हें ज्यादा भाव देने को जरूरत नहीं है. जब सही वक्त आएगा, मैं इसका जवाब दूंगा. मेरे पास हर सवाल का जवाब है.' राज ठाकरे ने यह भी कहा था कि यह धार्मिक नहीं बल्कि सामाजिक मुद्दा है क्योंकि लाउडस्पीकर से सभी को परेशानी होती है.

Raj Thackeray ने ऐसा क्या किया जिसके चलते उनपर दर्ज होगा मुकदमा?  

समान नागरिक संहिता पर क्या बोले राज ठाकरे?

राज ठाकरे अपने बयानों की वजह से एक बार फिर चर्चा में हैं. राज ठाकरे एक कार्यक्रम के दौरान समान नागरिक संहिता की वकालत की और जनसंख्या वृद्धि को नियंत्रित करने की जरूरत पर जोर दिया. उन्होंने कहा कि मस्जिद से लाउडस्पीकर हटाए जाने चाहिए. राज ठाकरे ने इसके लिए महाराष्ट्र सरकार को तीन मई से पहले कार्रवाई करने का अल्टीमेटम दिया है.  

Loudspeakers in Mosques: राज ठाकरे फिर बोले- 3 मई तक बंद करो नहीं तो...

मस्जिदों से लाउड स्पीकर हटवाना चाहते हैं राज ठाकरे

राज ठाकरे ने धमकी दी कि अगर शिवसेना के नेतृत्व वाली राज्य सरकार ने तीन मई से पहले मस्जिदों से लाउडस्पीकर नहीं हटाए तो मनसे कार्यकर्ता मस्जिदों के सामने हनुमान चालीसा बजाएंगे. उन्होंने कहा कि यह धार्मिक नहीं, बल्कि सामाजिक मुद्दा है क्योंकि लाउडस्पीकर से सभी को परेशानी होती है.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement