Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पूर्व विधायक विनायक मेटे की सड़क दुर्घटना में मौत, मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर हुआ हादसा, SUV बन गई कबाड़

Vinayak Mete Road accident: पूर्व विधायक विनायक मेटे (Vinayak Mete) अपनी एसयूवी कार से जा रहे थे. तभी मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर पनवेल के पास माडप टनल पर हादसा हो गया.

पूर्व विधायक विनायक मेटे की सड़क दुर्घटना में मौत, मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर हुआ हादसा, SUV बन गई कबाड़

पूर्व विधायक विनायक मेटे की कार दुर्घटना में मौत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र में पूर्व विधायक विनायक मेटे (Vinayak Mete) की रविवार को सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. हादसा मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर पनवेल के पास माडप टनल में हुआ है. विनायक मेटे अपनी एसयूवी कार से जा रहे थे. इसी दौरान हादसा हो गया. गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक, हादसे में विनायक मेटे के सिर में गंभीर चोटें आईं थी. हादसे की सूचना मिलते ही आनन-फानन में उन्हें MGM अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन डॉक्टर उनकी जान नहीं बचा सके. मेटे ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

फिहलाल हादसे के कारणों का नहीं पता चला है. लेकिन हादसा इतना भयंकर था कि SUV कार के परखच्चे उड़ गए. कार की हालत देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- Breaking: शेयर मार्केट के 'बिग बुल' राकेश झुनझुनवाला का निधन, PM मोदी ने भी जताया दुख

कौन थे विनायक मेटे?
विनायक मेटे शिवसंग्राम पार्टी के अध्यक्ष थे. उनका जन्म 30 जून 1970 को बीड में हुआ था. विनायक मेटे 2016 में बीजेपी कोटे से निर्विरोध MLC चुने गए थे. उन्होंने 2014 में बीजेपी के साथ हाथ मिलाया था. इससे पहले वो एनसीपी समर्थक रहे थे. मेटे को गोपीनाथ मुंडे के साथ काफी करीबी रिश्ता रहा था. मेटे को मराठा समाज के लिए काम करने के लिए जाना जाता था. उनके निधन से मराठा समाज को बड़ा झटका लगा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement