Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Train में छेड़छाड़ और लड़कियों के वीडियो बनाने पर बवाल, यात्रियों ने कर दी मदरसा टीचर की पिटाई

Molestation in Train: मदरसा टीचर चोरी छिपे वीडियो बना रहा था. जानकारी के मुताबिक वह यह हरकतें पिछले काफी समय से कर रहा था और आज लोगों ने उसे पकड़कर उसकी पिटाई कर दी है.

Train में छेड़छाड़ और लड़कियों के वीडियो बनाने पर बवाल, यात्रियों ने कर दी मदरसा टीचर की पिटाई

Molestation In Train 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र के कल्याण में एक मदरसा टीचर की ट्रेन के यात्रियों ने पिटाई कर दी है. टीचर पर आरोप है कि वह महिलाओं और लड़कियों की तस्वीरें क्लिक कर रहा था. शख्स लड़कियों के चोरी छिपे वीडियो भी बना रहा था और उनके साथ छेड़छाड़ भी कर रहा था. ट्रेन में सवार कुछ यात्रियों ने शख्स की हरकतों को नोटिस कर लिया और इसके चलते लोगों ने इसे बुरी तरह पीट दिया. इसके बाद में लोगों ने उसे रेलवे पुलिस के हवाले कर दिया था और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक बदलापुर से अंबरनाथ इलाके के बीच हुई है. शख्स महिलाओं और लड़कियों के साथ छेड़खानी करने के साथ ही वीडियो और तस्वीरें क्लिक कर रहा था. शख्स का नाम मोहम्मद अशरफ बताया गया है जो कि एक मदरसा टीचर है.

'ताजमहल-कुतुबमीनार ढहाओ और बना दो मंदिर,' BJP विधायक के बयान पर भड़का बवाल 

पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत दर्ज किया केस

रिपोर्ट्स के मुताबिक शख्स पिछले दो दिनों से ही ऐसी आपत्तिजनक हरकतें कर रहा था लेकिन आज उसे पकड़ लिया गया. यात्रियों ने उसे रंगे हाथों पकड़कर पिटाई करके पुलिस के हवाले कर दिया है. पुलिस ने आरोपी मदरसा टीचर मोहम्मद अशरफ के खिलाफ मोलेस्टेशन और 354 डी पॉक्सो एक्ट की धारा 12 के तहत केस दर्ज कर लिया है. 

पुलिस ने बताया है कि आरोपी अशरफ मूलरूप से बिहार का रहने वाला है और बिहार के ही सीतामढ़ी जिले में एक मदरसे में शिक्षक है, वह पुणे से मुंबई आ रहा था और इस दौरान वह छेड़छाड़ कर रहा था जिसके चलते उस पर पुलिस ने कार्रवाई की गई है.

BJP में शामिल हुए अनिल एंटनी, पिता एके एंटनी ने कांग्रेस की हार के लिए अल्पसंख्यक समर्थक छवि को बताया था जिम्मेदार  

डेली पसेंजर्स ने आरोपी को रंगे हाथों पकड़ा 

गौरतलब है कि आरोपी अशरफ पिछले दो दिनों से लगातार महिलाओं के वीडियो बनाते हुए उनके साथ छेड़खानी करता पाया गया है. ऐसे में पुणे-मुंबई के डेली ट्रेन पर पैसेंजर्स की नजरें टिकी हुईं थी और उसे रंगे हाथों पकड़ लिया गया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement