Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Maharashtra में Covid से अब तक 265 पुलिसकर्मियों की हो चुकी है मौत, 2000 का चल रहा इलाज

महाराष्ट्र में 265 पुलिसकर्मियों की अब तक कोविड-19 से मौत हो चुकी है. राज्य पुलिस के मुताबिक सबसे ज्यादा मौतें मुंबई में हुई हैं.

Maharashtra में Covid से अब तक 265 पुलिसकर्मियों की हो चुकी है मौत, 2000 का चल रहा इलाज

Maharashtra Covid Case.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र पुलिस (Maharashtra Police) के 265 जवानों की कोविड-19 (Covid-19) संक्रमण की वजह से मौत हो चुकी है. राज्य पुलिस ने कहा है कि राजधानी मुंबई (Mumbai) में सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमण का असर रहा जिसकी वजह से पुलिसकर्मियों की मौतें भी सबसे ज्यादा मुंबई में ही दर्ज की गई हैं.

मुंबई पुलिस के मुताबिक अब तक 126 पुलिसकर्मी कोरोना की वजह से मुंबई में जान गंवा चुके हैं. महाराष्ट्र पुलिस में कोविड-19 के 2,145 एक्टिव केस हैं. पुलिसकर्मियों का ट्रीटमेंट जारी है. बुधवार को पुलिस विभाग के एक बड़े अधिकारी ने कहा था कि पिछले 24 घंटों में महाराष्ट्र में कम से कम 370 पुलिसकर्मियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है.

पुलिस विभाग ने कहा था कि संक्रमितों में 60 अधिकारी और 310 कांस्टेबल शामिल हैं. फिलहाल राज्य भर में कुल 504 अधिकारियों और 1,678 कांस्टेबल का कोविड ट्रीटमेंट चल रहा है. पुलिसकर्मियों की बड़ी संख्या में संक्रमित होने की वजह से विभाग की मुश्किलें बढ़ गई हैं.

PM Modi की मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक आज, बढ़ते Covid केस पर होगी चर्चा, क्या बढ़ेंगी पाबंदियां?
Maharashtra में कितने हैं Covid केस?

देश में बीते 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 2,47,417 नए केस सामने आए हैं. यह तीसरी लहर की आशंका के बीच सबसे बड़ा आंकड़ा है. महाराष्ट्र सबसे ज्यादा कोरोना प्रभावित राज्य है. महाराष्ट्र में ओमिक्रॉन के कुल 1,367 केस हैं जो देश में सबसे ज्यादा हैं. कुल 734 ओमिक्रॉन से संक्रमित मरीज ठीक होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं. 

यह भी पढ़ें-
कितनी देर हवा में रहने के बाद कमजोर हो जाता है Coronavirus?

देश में Corona विस्फोट, 24 घंटे में 2,47,417 नए मरीज, Omicron के 5,488 केस

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement