Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mamata के मंत्री ने CM Yogi को बताया 'यूपी का गब्बर', बोले-बंगाल ने सिखाई शांति

CM Yogi ने यूपी विधानसभा में पश्चिम बंगाल में चुनावों के बाद हुई हिंसा का जिक्र किया था जिसको लेकर अब ममता के मंत्री ने योगी पर कटाक्ष किया है.

Mamata के मंत्री ने CM Yogi को बताया 'यूपी का गब्बर', बोले-बंगाल ने सिखाई शांति
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के कैबिनेट के मंत्री और कोलकाता के मेयर फिरहाद हकीम ने उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पर हमला बोला है. उन्होंने योगी को यूपी का गब्बर बताया है. बंगाल चुनाव के बाद राज्य में हुई हिंसा को लेकर CM Yogi के बयानों पर भी हकीम ने कटाक्ष किया और बंगाल को शांति सिखाने वाला राज्य बताया है. 

CM Yogi ममता से सीखें

सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए पश्चिम बंगाल के मंत्री फिरहाद हकीम ने कहा, "योगी यूपी के गब्बर सिंह हैं. यूपी में बोलने की किसी की हिम्मत नहीं है. वे विपक्षी नेताओं को कैद करते हैं और वे बंगाल में हिंसा की बात करते हैं। यहां कोई हिंसा नहीं है. बंगाल के लोगों ने दुनिया को शांति सिखाई है."

फिरहाद हकीम ने CM Yogi को ममता बनर्जी से शासन की शैली सीखने की सलाह दी है. उन्होंने कहा, "योगी को आना चाहिए और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से प्रशासन सीखना चाहिए. आप धर्म के नाम पर चुनाव करवाते हैं और हिंसा करवाते हैं. दूसरी ओर हम विकास के मुद्दों पर चुनाव कराते हैं."

सुवेंदु ने जताया था आभार 

आपको बता दें कि हाल ही में भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी ने पिछले साल मई में बंगाल में हुई चुनाव के बाद हुई हिंसा को उठाने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद दिया और ट्विटर पर उनका वीडियो शेयर किया. पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता ने एकजुटता दिखाने के लिए योगी आदित्यनाथ का आभार व्यक्त किया जिसको लेकर फिरहाद हकीम ने अब योगी को ही गब्बर बता दिया है. 

पंजाब सरकार ने छीनी 424 दिग्गजों की सुरक्षा, धर्मगुरु-नेता भी लिस्ट में शामिल

गौरतलब है कि सुवेंदु अधिकारी ने जो वीडियों शेयर किया है उसमें CM Yogi ममता सरकार की आलोचना कर रहे हैं. योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को यूपी के राज्यपाल के अभिभाषण के बाद धन्यवाद प्रस्ताव पर बोलते हुए पिछले साल चुनावों के बाद बंगाल में हुई घटनाओं को सूचीबद्ध किया और कहा कि उत्तर प्रदेश में चुनाव के बाद कोई हिंसा नहीं हुई थी.

कांग्रेस आज तय करेगी राज्यसभा उम्मीदवारों के नाम, सोनिया गांधी लगाएंगी मुहर!

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement