Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ex Girlfriend से बदला लेने के लिए करी सभी हदें पार, इंस्टाग्राम अकाउंट बनाकर रिश्तेदारों से करता था 'गंदी बात'

Delhi Crime News: ब्रेकअप के बाद अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से बदला लेने और उसे बदनाम करने के लिए शख्स ने लड़की के पिता की तस्वीर का भी इस्तेमाल किया था.

Ex Girlfriend से बदला लेने के लिए करी सभी हदें पार, इंस्टाग्राम अकाउंट बनाकर रिश्तेदारों से करता था 'गंदी बात'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां एक युवक ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड (पूर्व प्रेमिका) से बदला लेने के लिए सारी हदें पार कर दीं. उसने लड़की को बदनाम करने के लिए उसके नाम का फेक इंस्टाग्राम अकाउंट बनाकर उसके रिश्तेदारों और जानकारों को अश्लील मैसेजेस भेजे. अब दिल्ली पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि दोनों के बीच चार साल का रिलेशन था लेकिन रिश्ता टूटने के बाद लड़के ने लड़की को बदनाम करने के लिए इतना बड़ा अपराध कर डाला. 

पुलिस ने बताया है कि युवक की पहचान विवेक के रुप में हुई है. लड़की ने साइबर थाने में फेक इंस्टाग्राम अकाउंट को लेकर अज्ञात शख्स की शिकायत की थी जिसके बाद पुलिस ने जांच कर युवक को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया है कि शख्स नजफगढ़ का रहने वाला था और उसने इस अपराध के लिए लड़की का फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट बनाने के साथ ही लड़की के पिता की तस्वीर का भी इस्तेमाल किया था. लड़का अपने एक्स गर्लफ्रेंड के रिश्तेदारों को अश्लील और धमकी भरे मैसेज भेजता था. 

Weather Update: होली से मौसम में हुआ बड़ा बदलाव, कहीं बारिश तो कहीं तेज हवाओं ने मचाया बवाल

इस मामले में द्वारका पुलिस आयुक्त पुलिस उपायुक्त एम हर्षवर्धन ने कहा कि फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट के विश्लेषण से पता चला है कि फर्जी अकाउंट बनाने में इस्तेमाल किया गया मोबाइल नंबर विवेक का है. उन्होंने कहा कि जांच के दौरान पता चला कि पहले शिकायतकर्ता और कथित व्यक्ति के बीच पिछले चार साल से संबंध थे, जो किन्हीं कारणों से रिश्ता टूट गया और इसके बाद ही यह अकाउंट बनाया गया.

हरियाणा के मंत्री कमल गुप्ता का दावा, जल्द ही भारत में शामिल हो जाएगा POK 

पुलिस के मुताबिक लड़के को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके साथ ही सबूत के तौर पर उसके मोबाइल को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है. यह वही मोबाइल है जिससे लड़का लड़की के फेक इंस्टाग्राम अकाउंट को ऑपरेट करता था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement