Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mathura Train Accident: मथुरा में डिरेल हुई मालगाड़ी, Delhi-Agra ट्रैक पर ठप हुआ रेल यातायात, साजिश की आशंका में जांच शुरू

Mathura Train Accident: मथुरा के वृंदावन रोड के पास मालगाड़ी के अचानक पटरी से उतरने के कारणों की जांच शुरू हो गई है. रेल ट्रैक ठप होने से यहां से गुजरने वाली सभी ट्रेन बीच में ही रोक दी गई हैं.

Latest News
Mathura Train Accident: मथुरा में डिरेल हुई मालगाड़ी, Delhi-Agra ट्रैक पर ठप हुआ रेल य�ातायात, साजिश की आशंका में जांच शुरू

Mathura Train Accident: मथुरा में मालगाड़ी के 20 डिब्बे ट्रैक से उतर गए हैं.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Mathura Train Accident: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में एक मालगाड़ी डिरेल होने से दिल्ली-आगरा रेलवे ट्रैक ठप हो गया है. वृंदावन रोड के पास झांसी से सुंदरगढ़ जा रही मालगाड़ी के 20 डिब्बे पटरी से उतरकर अप लाइन और डाउन लाइन, दोनों पर पलट गए हैं, जिससे किसी भी ट्रेन का वहां से गुजरना नामुमकिन हो गया है. रेलवे अफसर मौके पर पहुंच गए हैं और डिब्बों को पटरियों से हटवाने की कोशिश कर रहे हैं. फिलहाल इस ट्रैक पर आने वाली सभी ट्रेनों को बीच में ही अन्य स्टेशनों पर रोक दिया गया है. कुछ ट्रेन को दूसरे रास्तों से डायवर्ट करने की तैयारियां शुरू कर दी गई हैं.

अभी मालगाड़ी के पलटने का कारण पता नहीं

मालगाड़ी के अचानक बेपटरी होने के कारणों का अब तक पता नहीं लगा है. रेलवे अधिकारी इस बात की जांच कर रहे हैं कि कहीं मालगाड़ी पलटने के पीछे किसी तरह की साजिश तो नहीं है. यह शक पिछले दिनों आसपास के इलाकों में कई जगह ट्रेन को पलटने की साजिशों के पकड़ में आने के कारण पैदा हो रहा है. दिल्ली-आगरा रेलवे ट्रैक बेहद व्यस्त रेल मार्ग माना जाता है, जिससे पश्चिम और दक्षिण भारत में जाने वाली अधिकतर ट्रेन गुजरती हैं. ऐसे में यह जांच हो रही है कि कहीं मालगाड़ी का एक्सीडेंट किसी यात्री ट्रेन को पलटने की साजिश के चलते तो नहीं हुआ है. फिलहाल अधिकारी इस बारे में कुछ नहीं बता रहे हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement