Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कुत्ते के भौंकने पर नाराज नाबालिग ने ली 85 साल के बुजुर्ग की जान

यह मामला राधानी दिल्ली के नजफगढ़ इलाके का है जहां एक 17 साल का लड़का कुत्ते के भौंकने पर इतना नाराज हुआ कि लोहे की रॉड से हमला कर दिया.

कुत्ते के भौंकने पर नाराज नाबालिग ने ली 85 साल के बुजुर्ग की जान

Minor killed 85 year old man

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजधानी दिल्ली के नजफगढ़ से एक परेशान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक नाबालिग बच्चे ने एक बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या सिर्फ इस बात पर कर दी गई कि उस बुजुर्ग शख्स का कुत्ता आरोपी पर भौंक रहा था. 17 साल के नाबालिग आरोपी को इस जरा सी बात पर इतना गुस्सा आया कि उसने पड़ोसी के घर में घुसकर 85 साल के अशोक कुमार पर रॉड से हमला कर दिया था. 

इस हमले में अशोक लहुलुहान हो गए इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. यहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया. नजफगढ़ इलाके में 18 मार्च की शाम साढ़े 5 बजे पुलिस को एक कॉल मिली थी कि एक बुजुर्ग के साथ मारपीट हुई है और फोन करने वाली महिला को भी पीटा गया है.
 
इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो पता चला कि 85 साल के अशोक कुमार नगली डेयरी इलाके में परिवार के साथ रहते थे. पड़ोस में ही एक 17 साल का नाबालिग लड़का भी रहता है. जब वो अपने घर आ रहा था तो अशोक कुमार का पालतू कुत्ता उस पर भौंकने लगा बस इसी बात से नाराज लड़के ने रॉड से कुत्ते पर हमला कर दिया. कुत्ते को बचाने के लिए जैसे ही अशोक कुमार ने नाबालिग लड़के को रोकने की कोशिश की तो लड़के ने 85 साल के बुजुर्ग पर भी हमला कर दिया. 

अशोक कुमार को घायल हालत में पास के अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई. महिला की शिकायत पर नाबालिग आरोपी को पुलिस ने पकड़ा और बालसुधार गृह में पेश किया गया. जहां से लड़के को छोड़ दिया गया लेकिन 20 मार्च को अशोक कुमार की इलाज के दौरान मौत हो गई तो महिला के दोबारा बयान लेने के बाद हत्या की धारा भी एफआईआर में जोड़ी गई. फिर आरोपी को दोबारा पकड़ने के बाद जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के सामने पेश कर बाल सुधार गृह भेज दिया है.  

ये भी पढ़ें:

1- Good Touch-Bad Touch समझा रही थी मां, बेटी ने किया ऐसा खुलासा कि गिरफ्तार हो गया रेपिस्ट टीचर

2- भारत माता की जय बोलने पर काट दी गई थी इस शख्स की जुबान, Vivek Agnihotri ने शेयर की फोटो

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement